Move to Jagran APP

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण बांसल का आराेप, विकास के नाम पर पैसे बर्बाद कर रही कांग्रेस सरकार

बांसल ने कहा कि जो गंदा नाला भगवान महादेव के मंदिर से ईसा नगरी पुली तक जाता था उसको कवर करके उसके ऊपर पहले आरसीसी तथा उसका कुछ हिस्सा पीसीसी का बनाया गया था। कुछ समय बाद इसके ऊपर मास्टिक एस्फाल्ट बिछाई गई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 09:06 AM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 09:06 AM (IST)
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण बांसल। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। कांग्रेस सरकार पंजाब में ही नहीं, हर तरफ विकास के नाम पर कैसे पैसे बर्बाद कर रही है। इसका उदाहरण सेंट्रल विधानसभा हलके में बन रही एक सड़क से पता लगता है। कांग्रेस नेताओं की कारगुजारी पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण बांसल ने उठाये। बांसल ने कहा कि जो गंदा नाला भगवान महादेव के मंदिर से ईसा नगरी पुली तक जाता था, उसको कवर करके उसके ऊपर पहले आरसीसी तथा उसका कुछ हिस्सा पीसीसी का बनाया गया था। कुछ समय बाद इसके ऊपर "मास्टिक एस्फाल्ट" बिछाई  गई।

loksabha election banner

यह वही चीज है जो अक्सर बड़े-बड़े पुलों या फ्लाईओवर के ऊपर देखते हैं इसकी कीमत आम लुक या सीमेंट की सड़क से करीब चार से पांच गुना ज्यादा होती है। इसके डालने का फायदा यह होता है कि इसके ऊपर पानी का भी असर कम रहता है। कारें और मोटरसाइकिल चलते वक्त स्लिप यां सकिड्ड भी नहीं करते । बंसल ने कहा कि इसकी मियाद भी लंबी होती है।  

हैरानी उस वक्त हुई जब "मास्टिक एस्फाल्ट" जोकि बहुत अच्छी कंडीशन में थी बिल्कुल ठीक पड़ी थी,उसके ऊपर लुक की सड़क बनाई जा रही है।  "मास्टिक एस्फाल्ट" के ऊपर लुक डालने का कोई औचित्य नही बनता है। अफसोस है कि मौजूदा सरकार के नेता अपने किन दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए अफसरों से गलत एस्टीमेट और काम करवा रहे हैं। पंजाब की जनता के विकास के नाम पर अपना और अपने चहेतों का विकास कर रहे हैं । देश की जनता की खून पसीने की गाढ़ी कमाई को टैक्स के रूप में दिए गए धन की बर्बादी कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी इसकी शिकायत कमिश्नर और मेयर को भी करेगी।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: इंतजार खत्मः कोविशील्ड की 14 हजार डोज मिली, आज से 45+को लगेगी वैक्सीन

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.