Move to Jagran APP

शादी की Shopping करने बठिंडा से पटियाला मंगेतर के पास गई युवती गायब, पता चल गया था बड़ा राज

पिता सुखचैन सिंह ने बताया कि बेटी की शादी फिक्स होते ही मंगेतर टालमटोल करने लगा था। 11 अक्टूबर को उसने बेटी को शादी की शापिंग के बहाने पटियाला बुलाया। 14 अक्टूबर को कहने लगा कि छपिंदरपाल कौर कहीं चली गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 11:38 AM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 04:38 PM (IST)
शादी की Shopping करने बठिंडा से पटियाला मंगेतर के पास गई युवती गायब, पता चल गया था बड़ा राज
छपिंदरपाल कौर को अपने मंगतेर का बड़ा राज पता चल गया था। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, पटियाला। बठिंडा से पटियाला अपने मंगेतर के पास शादी की शापिंग करने गई 28 साल की लड़की संदेहास्पद स्थिति में लापता हो गई है। घरवालों को शक है कि मंगेतर ने उसकी हत्या कर दी है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने मंगेतर के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू की है। छपिंदरपाल कौर नाम की लड़की के पिता सुखचैन सिंह माडल टाउन, बठिंडा में रहते हैं। उन्होंने पटियाला अर्बन एस्टेट फेस एक नजदीक सलारिया विहार निवासी अपनी बेटी के मंगेतर नवनिंदरप्रीत पाल सिंह के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। 

loksabha election banner

सुखचैन सिंह का परिवार इन दिनों विश्वास कालोनी बहमन रोड गली नंबर एक बठिंडा में रहता है। उनकी शिकायत के अनुसार आरोपित युवक की पहले ही लखविंदर कौर नामक महिला के साथ शादी कर चुका था, यह सच्चाई उनकी बेटी को पटियाला पहुंचने पर पता चली। इसके बाद बेटी का कत्ल कर दिया गया है या फिर उसे बंधक बना लिया गया है। थाना अर्बन एस्टेट पटियाला पुलिस ने धारा 364 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

सुखचैन सिंह के अनुसार उनकी बेटी की आरोपित के साथ जान पहचान थी, जिस वजह से यह रिश्ता तय कर बीस अक्टूबर की शादी फिक्स कर दी। डेट फिक्स होते ही आरोपित युवक टालमटोल करने लगा था और 11 अक्टूबर को उसने उनकी बेटी को शादी की शापिंग के बहाने पटियाला बुलाया।

14 अक्टूबर को आरोपित ने सुखचैन सिंह के बेटे को फोन करके कहा कि उसकी बहन झगड़ा करके कहीं चली गई है और फोन भी उसके पास छोड़ गई है। 15 अक्टूबर को परिवार के मेंबर बठिंडा से पटियाला आकर छपिंदरपाल कौर की तलाश करने लगे। वहां उन्हें लड़के के पहले से शादीशुदा होने की बात पता चली। यह भी पता चला कि उनकी बेटी का उसके साथ इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था। बेटी के नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है। 

यह भी पढ़ें-Improvement Trust Scam: निकाय विभाग ने एडवोकेट अनु चतरथ को सौंप केस, लुधियाना BJP के विरोध के बाद फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.