बठिंडा, जेएनएन। पंजाब पुलिस के अफसर और कर्मचारी विभाग की छवि कलंकित करने से बाज नहीं आ रहे हैं। जिले के गांव बाठ में एक महिला के साथ दुष्कर्म कर रहे सीआइए स्टाफ के एएसआइ को लोगों ने रंगे हाथों काबू कर नथाना पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित महिला के अनुसार कुछ दिन पहले उसके बेटे के खिलाफ पुलिस ने नशा तस्करी का झूठा केस दर्ज किया था। इसके चलते लड़के को बचाने के लिए लगातार उसको ब्लैकमेल कर रहा था जबकि महिला के पति की मौत हो चुकी है। घटना की वीडियाे भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई है।

 

लोगों ने मौके से एएसआइ को पकड़ने के बाद पीड़िता ने बताया कि दो दिन पहले एएसआइ ने उसको आदेश अस्पताल के पास बुलाकर दुष्कर्म किया था। इसके बाद वह घर आने की जिद करने लगा। इस बात से महिला काफी परेशान रहने लगी, जिसने अपने साथ हुई आपबीती अपने पारिवारिक मेंबरों व रिश्तेदारों के अलावा गांव के लोगों को दी। जिसके बाद गांव के लोगों ने फैसला किया कि एएसआइ को रंगे हाथों पकड़ा जाए। क्योंकि अगर वह पुलिस को शिकायत देंगे तो उसकी कोई सुनवाई नहीं होगी।

 

इसके बाद एएसआइ ने मंगलवार की रात को महिला को फोन कर उसके घर आने की बात की, जिसके बाद मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे एएसआइ महिला के घर पहुंचा गया, जहां पर वह उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। मगर पहले ही ट्रैप लगाकर बैठे महिला के पारिवारिक मेंबरों, रिश्तेदारों व गांव के लाेगों ने एएसआई को मौके पर ही काबू कर लिया। गांव के लोगों के साथ पीड़ित महिला ने इसकी सूचना नथाना पुलिस को दी, जिसके बाद एएसआई हरबंस सिंह की अगुआई में टीम ने एएसआइ सुखविंदर सिंह को हिरासत में ले लिया।

वहीं इस घटना के बाद महिला सिविल अस्पताल में दाखिल हो गई। इस मामले में एसएसपी भूपेंद्रजीत सिंह विर्क का कहना है कि आरोपित पुलिसकर्मी पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसे नौकरी से बर्खास्त करने की सिफारिश विभाग को भेजी जा रही है।

फगवाड़ा के एसएचओ नवदीप सिंह की वीडियाे भी हाे चुकी है वायरल

इससे पहले फगवाड़ा में एसएचओ नवदीप सिंह के सब्जी विक्रेता की टोकरी को लात मारने का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि खाकी एक बार फिर शर्मसार हो गई है। पुलिस लाइंस बटाला में तैनात एएसआइ राजकुमार ने बटाला-डेरा बाबा नानक रोड पर पड़ते अड्डा तारागढ़ में शराब के नशे में चूर होकर राहगीरों को जमकर गालियां दी थी। एक व्यक्ति ने इसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी थी। वीरवार को यह वीडियो जिले भर में वायरल हुई थी।

यह भी पढ़ें-विधवा महिला से दुष्कर्म करते बठिंडा CIA स्टाफ के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा, वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर वायरल

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vegetable Rate List : ये है बुधवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, बढ़ रहे दामों पर डीसी ने लगाई रोक

 

यह भी पढ़ें-पंजाब कांग्रेस में अजब ठगी, प्रशांत किशाेर की आवाज में नेताओं काे टिकट का झांसा, जानें पूरा मामला

 

Edited By: Vipin Kumar