Move to Jagran APP

Punjab Crime: '32 बोर' के निर्माता सत्ता डीके ने मांगी माफी, SSP बाेले-कानून करेगा अपना काम

Punjab Crime 32 बाेर गाने के माध्यम से हथियार का प्रचार करने वाले सिंगर तारी कासपुरिया ने पुलिस की सख्ती के बाद इंटनेट मीडिया पर ने माफी मांग ली है। हालांकि पुलिस का कहना है कि कानून अपना काम करेगा।

By Harvinder Singh Edited By: Vipin KumarPublished: Tue, 22 Nov 2022 10:44 AM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2022 10:44 AM (IST)
'डब में रखी दा 32 बोर दा' के निर्माता सत्ता डीके ने मांगी माफी। (फाइल फाेटाे)

हरविंदर सिंह सग्गू, जगराओं, (लुधियाना)। आखिरकार पुलिस की सख्ती के बाद म्यूजिक कंपनी और गायक ने माफी मांग ली है। हाल ही में 32 बोर शीर्षक से एक गाना इंटरनेट मीडिया पर रिलीज किया गया था। एसएसपी हरजीत सिंह ने सख्त कार्रवाई करते हुए सरकार द्वारा जारी सख्त दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते हुए पिछले यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए गाने ' डब में रखी दा 32 बोर दा' के निर्माता सत्ता डीके, गायक तारी कासापुरिया और लव म्यूजिक कंपनी के खिलाफ थाना सदर रायकोट में मुकदमा दर्ज किया गया था।

loksabha election banner

पंजाब सरकार के निर्देशाें की नहीं थी जानकारीः सत्ता डीके

इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने भी कथित आराेपिताें को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही, लेकिन अब प्रोड्यूसर सत्ता डीके ने अपनी गिरफ्तारी से डरकर इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट डालकर उन्हें इस गाने को सभी इंटरनेट साइट्स से हटाने की बात की है। कहा गया है कि उन्हें पंजाब सरकार द्वारा जारी किए गए नए दिशा-निर्देशों की जानकारी नहीं थी, जिसके चलते यह गाना रिलीज किया गया। गायक ने पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस से माफी मांगते हुए कहा कि हमने इस गाने को हटा दिया है और लोगों से अपील की है कि वह इस गाने को प्रमोट न करें।

क्या कहना है एसएसपी हरजीत सिंह का 

इंटरनेट मीडिया पर गाना 32 बोर रिलीज करने वाले प्रोड्यूसर सत्ता डीके ने गाने से जुड़े पोस्ट के लिए माफी मांगने की बात कही। इस संबंध में एसएसपी लुधियाना ग्रामीण हरजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि माफी मांगने से किया हुआ अपराध कम नहीं हो जाता। इसलिए पुलिस कानून के मुताबिक कार्रवाई करेगी। गाैरतलब है कि पंजाब सरकार ने गैंगवार के बाद गन कल्चर पर सख्ती काे लेकर नई गाइडलाइन जारी की थी। इसके बाद पुलिस भी इस तरह के गाने गाने वाले गायकाें पर नकेल कस रही है।

यह भी पढ़ें-PowerCut In Ludhiana: शहर के कई इलाकों में आज बंद रहेगी बिजली, जानें कितने घंटे लगेगा कट

यह भी पढ़ें-JEE Main Exam: ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा 'जेईई मेन 2023', स्टूडेंट्स ने जमकर निकाली भड़ास; जानिए कारण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.