जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Police Transfer News: पुलिस विभाग में वीरवार को बड़ी संख्या में अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। लुधियाना में भी 17 डीएसपी व एसीपी को बदला गया है। जालंधर में एसीपी क्राइम अंगेस्ट वूमेन में तैनात धर्मपाल को लुधियाना में एसीपी नार्थ लगाया गया है। एसीपी गिल जश्नदीप सिंह को डीएसपी मोगा, जालंधर के एसीपी सेंट्रल हरसिमरत  सिंह को लुधियाना में एसीपी सेंट्रल लगाया गया है। मोहाली सिटी दो के डीएसपी दीप कमल को एसीपी गिल तैनात किया गया है।

एसीपी पीबीआइ स्पेशल क्राइम लुधियाना रणधीर सिंह को एसीपी इंडस्ट्रियल एरिया बी लगाया गया है। थर्ड आइआरबी के डीएसपी गुरबचन सिंह को डीएसपी रायकोट, फिरोजपुर में डीएसपी एनडीपीएस मनमोहन ¨सह औलख को लुधियाना में एसीपी स्पेशल क्राइम, लुधियाना रूरल के डीएसपी एनडीपीएस पवनजीत को एसीपी इन्वेस्टीगेशन और रूरल के डीएसपी डिटेक्टिव राजेश कुमार को पटियाला में डीएसपी ईओ विंग व साइबर सेल लगाया गया है।

एसीपी नार्थ गुरबिंदर सिंह को फाजिल्का में डीएसपी एनडीपीएस कम नार्कोटिक्स लगाया गया है। एसीपी सेंट्रल वरियाम सिंह को जालंधर ग्रामीण में डीएसपी स्पेशल ब्रांच एंड क्रिमिनल इंटेलिजेंस लगाया है। डीएसपी अमरगढ़ राजन शर्मा को लुधियाना ग्रामीण में डीएसपी डिटेक्टिव तैनात किया गया है। एसीपी डिटेक्टिव-2 सुरिंदर मोहन को मोहाली में डीएसपी नार्कोटिक्स लगाया है।

लखविंदर सिंह को लुधियाना ग्रामीण में होमिसाइड एंड फोरेंसिक लगाया

तरनतारन में डीएसपी क्राइम अंगेस्ट वूमेन लखविंदर सिंह को लुधियाना ग्रामीण में डीएसपी होमिसाइड एंड फोरेंसिक लगाया गया है। डीएसपी प्रितपाल सिंह को पटियाला से बदलकर एसीपी लाइसेंसिंग एंड सिक्योरिटी लुधियाना और जेल विभाग में डीएसपी दलजीत सिंह को लुधियाना ग्रामीण में डीएसपी स्पेशल क्राइम विद एडिशनल चार्ज और इकोनोमिक्स आफेंस लगाया गया है।

यह भी पढ़ें-Air Ticket prices Hike: पंजाब से कनाड़ा का सफर महंगा, हवाई टिकटों के दाम चार गुणा बढ़े; जानें कारण

यह भी पढ़ें-लुधियाना में पार्टी कार्यकर्ता की खुदकुशी से पंजाब कांग्रेस में हड़कंप, जानें नवजाेत सिद्धू के नाम आडियाे में पार्टी के बारे में क्‍या कहा