Move to Jagran APP

लुधियाना में मारपीट की घटनाओं में 3 महिलाओं समेत 12 घायल, दो महिलाओं समेत 27 लोगों पर केस

लुधियाना में विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की 7 घटनाओं में 3 महिलाओं समेत कुल 12 लोग घायल हो गए। अब संबंधित थानों की पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 27 लोगों के खिलाफ 7 केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 12:25 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 12:25 PM (IST)
लुधियाना में मारपीट की घटनाओं में 3 महिलाओं समेत 12 घायल, दो महिलाओं समेत 27 लोगों पर केस
लुधियाना में मारपीट की घटनाओं में 12 घायल हुए हैं।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की 7 घटनाओं में 3 महिलाओं समेत कुल 12 लोग घायल हो गए। अब संबंधित थानों की पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 27 लोगों के खिलाफ 7 केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने सलेम टाबरी के मोहल्ला पीरू बंदा निवासी सचिन कुमार की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले चेत राम के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वीरवार आरोपित ने अपने घर का कूड़ा कर्कट उसके घर के बाहर फेंक दिया। जब उसने चेत राम से उसे हटाने के लिए कहा तो आरोपित ने उस पर हमला कर दिया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-  पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बाद बिट्टू हुए आक्रामक, बोले- कैप्टन साहब कुछ कर लो, नहीं तो पीछे रह जाएंगे

मारपीट कर घायल करने के बाद वो उसे जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गया। थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने फील्ड गंज निवासी राजेश कुमार की शिकायत पर फील्ड गंज के कूचा नंबर 9 निवासी मिश्री लाल, उसकी पत्नी सुनीता रानी, बेटा आकाश कुमार तथा एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 13 अप्रैल को वो अपनी दुकान में था। उसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते आरोपितों ने उसकी दुकान में घुस कर हमला कर दिया। जब राजेश की पत्नी उसे छुड़ाने के लिए अाई तो हमलावरों ने उसे भी पीट दिया। मारपीट के दौरान राजेश के गले में पहनी साेने की चेन कहीं गिर गई। उन्हें घायल करने के बाद आरोपित दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे व डीबीआर चोरी करके जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने मीना बाजार निवासी विक्रमजीत सिंह की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले रमेश कुमार, राजकुमार, राकेश कुमार तथा दीपा रानी के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 11 अप्रैल को आरोपितों ने पुरानी रंजिश के चलते उस पर हमला कर दिया। जब उसके बेटे दविंदर सिंह व जसप्रीत सिंह उसे बचाने के लिए आए आरोपितों ने उन पर भी हमला कर दिया। उनकी पगड़ियं उतार कर केस पकड़ कर गली में घसीटा। उनके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख कर आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। थाना हैबोवाल पुलिस ने जस्सियां रोड के राजोरी गार्डन निवासी चंद्रकांता की शिकायत पर मंसूरी, ललन तथा उनके 6 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो लोग मिट्टी की मूर्तियां बनाने का काम करते हैं। 13 अप्रैल के दिन आरोपितों ने बिना वजह उस पर, उसके पति बबलू तथा जेठानी पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद वो धमकियां देते फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- खौफनाकः पटियाला में बेटा पैदा न करने से खफा पति ने पत्नी पर डाला तेजाब, 58 फीसद झुलसी

थाना माडल टाउन पुलिस ने पायल के गांव कुलहाड़ निवासी कमलजीत सिंह की शिकायत पर होशियारपुर के गांव तनूली निवासी हरविंदर सिंह तथा लुधियाना निवासी राजू के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो अपने चाचा के साथ कार में सवार होकर घर लौट रहा था। फौजी मोहल्ले के पास आरोपितों ने अपनी कार से उनकी कार को टक्कर मार दी। उनके पूछने पर आरोपितों ने बेस बाल से दोनों पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद दोनों जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। थाना जमालपुर पुलिस ने भामियां कलां के राम नगर निवासी मतलेश चौहान की शिकायत पर गुरदेव कालोनी निवासी सिब्बू तथा उसके अज्ञात दोस्त पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 29 मार्च को वो अपने घर से राम नगर मार्केट की और जा रहा था। रास्ते में मिले आरोपितों ने उससे पैसे मांगे। उसके मना करने पर आरोपितों ने उस पर हमला कर घायल कर दिया और धमकियां देते फरार हो गए। थाना मोती नगर पुलिस ने मुंडियां कलां के न्यू सुंदर नगर निवासी रामेश्वर प्रसाद की शिकायत पर शेरपुर कलां की रेलवे कालोनी निवासी सोही राम के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 8 फरवरी को आरोपित ने अपने कैंटर से उसकी कार को टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। पूछने पर उसने तथा उसके 5 अज्ञात साथियों ने उस पर तथा उसके दोस्त गुरप्रीत सिंह पर हमला कर घायल कर दिया।  

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.