Move to Jagran APP

Phagwara Murder Case: पब्लिसिटी पाने के लिए निहंग रमनदीप मंगूमठ ने की हत्या, उसका धर्म से कोई लेना देना नहीं - ADGP

फगवाड़ा में युवक की मौत के मामले में ADGP लॉ एंड ऑर्डर का बयान आया है। गुरिंदर सिंह ढिल्लो ने कहा कि फगवाड़ा के गुरुद्वारा छठी पातशाही चौड़ा खूह में निहंग रमनदीप सिंह मंगूमठ ने युवक की हत्या पब्लिसिटी के लिए की थी। ADGP ने कहा कि मृतक युवक की पहचान विशाल के रूप में हुई है। न्होंने कहा कि निहंग रमनदीप सिंह मंगू मठ पेशेवर अपराधी है।

By Amit Orhi Edited By: Nidhi Vinodiya Published: Thu, 18 Jan 2024 08:34 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2024 08:34 PM (IST)
पब्लिसिटी पाने के लिए निहंग रमनदीप मंगूमठ ने की हत्या

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा। एडीजीपी ला एंड आर्डर गुरिंदर सिंह ढिल्लो ने कहा कि फगवाड़ा के गुरुद्वारा छठी पातशाही चौड़ा खूह में निहंग रमनदीप सिंह मंगूमठ ने युवक की हत्या पब्लिसिटी के लिए की थी। मृतक की पहचान विशाल कपूर पुत्र स्व. दविंदर कपूर के तौर होने के बाद एडीजीपी ढिल्लों ने यह खुलासा किया। उन्होंने कहा कि निहंग रमनदीप सिंह मंगू मठ पेशेवर अपराधी है, उसकी आय के स्रोत भी संदेहास्पद है, जिसकी गहनता से जांच की जा रही है। 

loksabha election banner

पुलिस को मिला सात दिन का रिमांड

सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो डालकर वह फंड एकत्रित करता है और वह आपराधिक प्रवृत्ति का इंसान है, उसका धर्म से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने बताया कि उसने निहंग का बाना भी सिर्फ और सिर्फ पैसे इकट्ठे करने के लिए ही पहना हुआ है। जिला कपूरथला पुलिस ने फगवाड़ा की अदालत में पेश करके आरोपी रमनदीप सिंह मंगूमठ का सात दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है, जिसमें गहनता से पूछताछ करके पुलिस तह तक जाएगी। 

कैसे फगवाड़ा पहुंचा विशाल

विशाल फगवाड़ा कैसे पहुंचा? इस संबंधी एसपी फगवाड़ा गुरप्रीत सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब पुलिस इस पर ही जांच कर रही है, जल्द इस बारे में भी बताएंगे। आरोपी पर धारा 302 जोड़े जाने के सवाल पर भी जल्द खुलासा करने की बात कही। गौरतलब है कि फगवाड़ा के गुरुद्वारा छठी पातशाही चौड़ा खूह में मंगलवार को एक युवक की बेअदबी के शक में हत्या कर दी गई थी।

उधर, एडीजीपी गुरिंदर सिंह ढिल्लो ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में दावा किया था कि गुरुद्वारा साहिब में कोई बेअदबी नहीं हुई है। उल्लेखनीय है कि रमनदीप पर लुधियाना में नौ केस दर्ज हैं, उस पर अमृतसर में भी केस दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.