Move to Jagran APP

जालंधर में नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, स्वजनों का दोस्तों पर हत्या का आरोप

जालंधर में गाजी गुल्ला के यहां 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालात में मौत से लोग सदमे में हैं। स्वजनों का आरोप है को युवक को उसके दोस्त साथ ले गए थे। उन्होंने उसकी नशा देकर हत्या की है।पुलिस ने कहा युवक की मौत नशे की ओवरडोज से हुई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 11:44 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 03:03 PM (IST)
जालंधर में नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, स्वजनों का दोस्तों पर हत्या का आरोप
मृतक युवक रविंदर की फाइल फोटो ।

जालंधर, जेएनएन। शहर के गाजी गुल्ला इलाके में रहने वाला एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पहचान 34 वर्षीय रविंदर के रूप में हुई है। स्वजनों का आरोप है कि बीती रात उसके दोस्त उसे साथ ले गए थे, लेकिन बाद में उसे मृत हालत में घर के बाहर फेंक गए। आरोप है कि दोस्तों ने उसे नशे का ओवरडोज देकर मारा है और उसे कोई गलत इंजेक्शन लगाया है। रविंदर को उसके घर के बाहर फेंके जाने की घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई।

loksabha election banner

थाना डिवीजन नंबर-2 की पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची और दोपहर को सीसीटीवी कैमरे में कैद बाइक सवार को काबू कर लिया, जिसने उस युवक को घर के बाहर फेंका। मृतक रविंदर के दोस्त गगन ने बताया कि बीती रात रविंदर के कुछ दोस्त आए और उसे अपने साथ ले गए। करीब दो घंटे बाद दो युवक उसे बाइक पर बिठा कर लाए और घर के बाहर गिरा दिया। घर वालों ने जब उसे देखा तो वह मर चुका था। उसने आरोप लगाया कि उन्होंने पुलिस को शिकायत दी, लेकिन बाद दोपहर तक पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में बाइक सवार रविंदर को फेंकते हुए साफ नजर आ रहे थे। स्वजनों का आरोप है कि कुछ लोग रविंदर के साथ रंजिश भी रखते हैं और उन्हीं लोगों ने उनको ओवरडोज देकर मारा है।

इस संबंध में एसीपी हरसिमरत ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में कैद जिस युवक को पकड़ा गया है। उसने बताया है कि उसे तो रविंदर थाना डिवीजन नंबर आठ के एरिया में मिला था। उसके किसी दूसरे दोस्त ने फोन करके बताया था कि रविंदर की हालत खराब है और उसे ले जाए। रविंदर उसका दोस्त था इसलिए उसे उठाकर घर छोड़ा है। अब वह किसके साथ गया था और वहां पर क्या नशा लिया, इस बारे में जानकारी नहीं है। एसीपी हरसिमरत ने बताया कि जिस युवक के साथ रविंदर गया था उसकी तलाश की जा रही है। उसके आने के बाद ही स्थिति साफ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.