Move to Jagran APP

अनोखा फैन: मम्मी-पापा और सनी देयोल तक है हिमांशु की दुनिया, बाॅलीवुड स्‍टार ने दिया सरप्राइज

सनी देयाेल अपने अनोखे फैन से मिलकर दंग रह गए। 22 साल के इस फैन की दुनिया अपने माता-पिता और सनी देयाेल ही हैं। सनी ने अपने इस फैन को भी सरप्राइज दिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 10:16 AM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 10:18 AM (IST)
अनोखा फैन: मम्मी-पापा और सनी देयोल तक है हिमांशु की दुनिया, बाॅलीवुड स्‍टार ने दिया सरप्राइज
अनोखा फैन: मम्मी-पापा और सनी देयोल तक है हिमांशु की दुनिया, बाॅलीवुड स्‍टार ने दिया सरप्राइज

जालंधर, जेएनएन। हिमांशु जो बातें कह नहीं पाया, उसकी आंखों ने वह कर दिखाया। बेहद खास 22 वर्षीय हिमांशु की दुनिया मम्मी-पापा के अलावा उसके पसंदीदा एक्टर सनी देयोल के गानों व फिल्मों तक ही सीमित है। मानसिक रूप से दिव्‍यांग हिमांशु को मम्मी-पापा के अलावा सिर्फ सनी ही बोलना आता है। वह दैनिक जागरण कार्यालय में सनी देयोल से मिला तो आंखों में खुशी के आंसू थे। अभिनेता से नेता बने सनी देयोल ने फैन से किया अपना वादा निभाकर उसे बड़ा सरप्राइज दिया। हिमांशु से मिलकर सनी भी भावुक हो गए और उसका माथा चूम लिया।

loksabha election banner

अभिनेता से नेता बने सनी देयोल ने फैन से निभाया अपना वादा

हिमांशु को अपने सनी देयोल से मिलने की खुशी दूसरी बार मिली और दोनों बार उसकी खुशी का जरिया बना दैनिक जागरण। वहीं शुक्रवार को फोकल प्वाइंट स्थित प्रेस कार्यालय में चड्ढा मोबाइल हाउस के विक्की चड्ढा के मानसिक रूप से कमजोर बेटे हिमांशु चड्ढा को सनी देयोल से मिलने का मौका मिला। यह पल बेहद गंभीर था। हिमांशु की आंखों में खुशी के आंसू थे तो हाथों में सनी देयोल की ही फिल्मों की सीडी।

हिमांशु को मम्मी-पापा के अलावा सिर्फ सनी ही बोलना आता है

सनी देयोल के शब्दों में आशीर्वाद और असीम प्यार दिखा। सनी ने हिमांशु का माथा चूमकर झप्पी डाली और कहा 'तू मेरा सब तों वड्डा वेलविशर है, तेरे कारण ही मैनूं जित्त मिलनी है, लव यू बच्चा।' यह पल हिमांशु के लिए समय को थामने वाला था। इसके बाद सनी देयोल कार में बैठे और चले गए। पूरा दिन हिमांशु ने कार में बैठकर सनी देयोल से दोबारा मिलने की जिद में ही बिताया।

मम्मी और पापा के अलावा सिर्फ सनी बोलता है हिमांशु

हिमांशु की मां पूजा चड्ढा ने बताया कि हिमांशु को बचपन से ही मिर्गी के दौरे पड़ते हैं। हालांकि साल 2000 से लेकर 2001 तक वह ठीक भी रहा, लेकिन बाद में फिर बीमार हो गया। पापा के फिल्म देखने के शौक को उसने अपना शौक बनाया। इस शौक में सिर्फ सनी देयोल की फिल्में और गाने ही शामिल हैं। बचपन से आज तक उसका प्यार और पसंद नहीं बदला।

गदर फिल्‍म दो हजार बार देख चुका हिमांशु

उन्‍होंने बताया कि हिमांशु गदर फिल्म करीब दो हजार बार देख चुका है। हिमांशु को मम्मी-पापा के अलावा सिर्फ सनी ही बोलना आता है। 2002 में इलाज के समय हिमांशु कोमा में चला गया था। 10 दिन बाद वे हिमांशु को घर ले आए। इमोशनल होकर उन्होंने गदर फिल्म का गाना ऊंची आवाज में चला दी तो हिमांशु के पैरों में मूवमेंट हुई और वह कोमा से बाहर आ गया।

पहली बार मनाली में हुई थी सनी से मुलाकात

हिमांशु के पिता विक्की चड्ढा ने बताया कि कुछ साल पहले मनाली में शूटिंग के लिए पहुंचे सनी देयोल से हिमांशु को पहली बार भी दैनिक जागरण ने ही मिलवाया था। तब हिमांशु के प्यार को देखकर सभी इमोशनल हो गए थे। सनी ने वादा किया था कि जब जालंधर में आएंगे तो हिमांशु से जरूर मिलेंगे।

उन्‍होंने बताया कि हिमांशु को दिन में कई बार दौरे पड़ते हैं, लेकिन जिस दिन वह मनाली में सनी देयोल से मिला, उस दिन उसे दौरा नहीं पड़ा। इसी तरह शुक्रवार को भी उसे दौरा नहीं पड़ा। उसके शरीर पर 8 से 10 फ्रैक्चर भी हो चुके हैं और वह बिना सहारे के खड़ा नहीं हो पाता, लेकिन शुक्रवार को उसका उत्साह उसकी सभी चोटों को भी मात दे रहा था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.