Move to Jagran APP

पंजाब में बच्चों से भरी स्कूल बस पर तलवारों से हमला, गाड़ी डीएसपी आफिस की ओर दौड़ा ले गया समझदार ड्राइवर

चालक लखविंदर ने बताया कि वह रोजाना की तरह मंगलवार दोपहर ठीकरीवाला रोड पर स्थित स्कूल से बच्चों से भरी बस को संघेड़ा रोड़ से बरनाला लेकर जा रहा था। इस दौरान नकाबपोश बाइक सवारों ने मोटरसाइकिल आगे लगाकर बस को रोक लिया और बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 08:43 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 08:43 PM (IST)
पंजाब में बच्चों से भरी स्कूल बस पर तलवारों से हमला, गाड़ी डीएसपी आफिस की ओर दौड़ा ले गया समझदार ड्राइवर
बरनाला में नकाबपोश हमलावरों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की।

संवाद सहयोगी, बरनाला। संघेड़ा रोड़ पर मंगलवार दोपहर को उस समय हड़कंप मच गया जब रंजिश में बच्चों से भरी एक निजी स्कूल की बस पर दो बाइकों पर सवार चार नकाबपोश व्यक्तियों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। उनके निशाने पर बस का चालक था। हमले से बस में सवार मासूम स्कूली बच्चे बाल-बाल बच गए जबकि ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं। इस बीच ड्राइवर ने समझदारी दिखाई और वह बस को भगाकर डीएसपी कार्यायल में ले पहुंचा। इससे बड़ा नुकसान होने से बच गया।

loksabha election banner

बस के चालक लखविंदर सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह मंगलवार दोपहर ठीकरीवाला रोड पर स्थित स्कूल से बच्चों से भरी बस को संघेड़ा रोड़ से बरनाला लेकर जा रहा था। इस दौरान नकाबपोश बाइक सवारों ने मोटरसाइकिल आगे लगाकर बस को रोक लिया व उसे नीचे उतरने को कहा। उसके नीचे उतरते ही उन्होंने तेजधार हथियारों से बस में तोड़फोड़ शुरु कर दी और उस पर भी हमला कर दिया।

पुलिस ने बस में सवार 34 मासूम बच्चों को सही सलामत घर पहुंचाया। घटना के बाद से बच्चे लगातार रो रहे थे।

इस भयानक मंजर को देख बस में सवार 34 बच्चे बुरी तरह डर गए व चीखने-चिल्लाने लगे। भीड़ एकत्रित होने पर बाइक सवार मौके से फरार हो गए। वह जब बस को ले जाने लगा तो हमलावरों ने फिर से उसका पीछा करना शुरु कर दिया। लखविंदर ने कहा वह खतरा भांप बस को सीधे डीएसपी कार्यायल ले गया।

बच्चों को सही-सलामत पहुंचाया घरः डीएसपी बैंस

डीएसपी सतवीर सिंह बैंस ने बताया कि बस में सवार बच्चों को सही-सलामत पुलिस सुरक्षा के बीच उनके घर पहुंचाया गया है। बस ड्राइवर लखविंदर सिंह के बयान पर थाना सिटी वन के एसएचओ इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। मामले में एक हमलावर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। अन्य तीन भी जल्द गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.