पठानकोट, जेएनएन। गुरुद्वारे के सेवादार ने किशोरी को बहला फुसलाकर गुरदासपुर के एक होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने किशोरी की वीडियो बना ली और उसके परिवार को वीडियो नेट पर डालने के लिए धमकी देकर पांच लाख रुपये ठग लिए। लड़की के परिवार जनों ने इस बात की शिकायत थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित सुखजिंद्र निवासी गुरदासपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

सुखजिंदर क्षेत्र के एक गुरुद्वारा में पिछले लंबे समय से सेवादार के तौर पर रह रहा था। साल 2020 में वह शिकायतकर्ता के घर करीब 15 दिन तक रहा। इसी दौरान उसने लड़की का किसी तरह मोबाइल नंबर ले लिया। इसके कुछ दिनों बाद ही उसने लड़की को गुरदासपुर के एक हेाटल में बुलाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर डाला। उसने लड़की की वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपित ने लड़की के परिवार जनों को वीडियो नेट पर डालने का डर दिखाकर धमकाना शुरु कर दिया। उसने परिजनों ब्लैकमेल करते हुए पांच लाख रुपये मांगे। मजबूरन लड़की के परिवार जनों ने गूगल पे के माध्यम से आरोपित के खाते में पांच लाख रुपये की धनराशि डाली।

पांच लाख लेने के बाद फिर कर रहा था पैसे की डिमांड

पुलिस ने जांच में पाया है कि आरोपित सुखजिंद्र सिंह की ओर से दुष्कर्म पीड़िता के परिवार जनों से पहले ही पांच लाख रुपये की ठगी की जा चुकी हैं। इसके कुछ माह तक वे शांत रहा परंतु अब पिछले कुछ समय से पुन: परिवार जनों को उसके खाते में और राशि डालने के लिए धमका रहा था। थाना प्रभारी देवेंद्र प्रकाश ने बताया कि पुलिस को परिवार जनों की इसकी शिकायत मंगलवार को दी जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को आज काबू कर लिया।

आरोपित को छापामारी कर दबोचा : थाना प्रभारी

थाना डिवीजन नं. दो के प्रभारी देवेंद्र प्रकाशने कहा कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित सुखजिंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत के बाद पुलिस की ओर से गुरदासपुर में दबिश देकर आरोपित को काबू कर लिया गया है। फिलहाल मामले की तफ्तीश चल रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021