Move to Jagran APP

New Year Celebration: सुबह तक चला पार्टियों का दौर, डीजे पर डांस कर मनाया जश्न

शहर के लोगों ने नए साल का स्वागत जबरदस्त अंदाज में किया। नए साल के जश्न में देर रात तक शहर के होटल, क्लब व रेस्टोरेंट में पार्टियों का दौर चला।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 01 Jan 2019 10:59 AM (IST)Updated: Tue, 01 Jan 2019 03:09 PM (IST)
New Year Celebration: सुबह तक चला पार्टियों का दौर, डीजे पर डांस कर मनाया जश्न
New Year Celebration: सुबह तक चला पार्टियों का दौर, डीजे पर डांस कर मनाया जश्न

जेएनए, जालंधर। शहर के लोगों ने नए साल का स्वागत जबरदस्त अंदाज में किया। नए साल के जश्न में देर रात तक शहर के होटल, क्लब व रेस्टोरेंट में पार्टियों का दौर चला। कई जगह पर नए के जश्न का दौर सुबह तक चलता रहा। दो बजे के बाद भी तमाम होटल डीजे की धुन पर कपल्स डांस में और बच्चे व बुजुर्ग नए साल के स्वागत की मस्ती में डूबे रहे। रातभर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रही। सड़कों पर नाके लगाकर हुड़दंग मचाने वालों को पुलिस डंडा दिखाकर शांत करवाती रही।

loksabha election banner

2 डिग्री सेल्सियस की कड़ाके की सर्द रात में भी सिटी के लोगों का जोश नए साल के स्वागत को लेकर कम नहीं हुआ। अधिकतर होटल्स, रेस्टोरेंट और क्लब में सबसे खास बैंड कल्चर रहा। शहर 80 फीसद होटल्स और 99 फीसद रेस्टोरेंट् में लाइव बैंड के साथ लोगों ने डिनर एंजॉय किया। डीजे फ्लोर पर ज्यादातर कपल्स और युवा मस्ती के मूड में नजर आए। एक हजार रुपये लेकर 10 हजार रुपये तक कपल एंट्री तथा सिंगल एंट्री के पास रखे गए थे, जिसमें अनलिमिटेड फूड और गिफ्ट पाकर लोग खुश नजर आए। होटल्स और रेस्टोरेंटे्स से दूर लोगों ने मूवी देखकर और अपने घरों में फैमिली संग नए साल का आगाज किया।

मॉडल टाउन में पुलिस खास तौर पर चारों दिशाओं से नाकेबंदी कर रखी थी। न्यू जवाहर नगर से लेकर चुनमुल माल, गीता मंदिर, मॉडल टाउन बाजार और पीपीआर मॉल तक लोग अपने-अपने अंदाज में कार को बार बनाकर भी नए साल का जश्न मनाते दिखाई दिए। जिमखाना क्लब में भी देर रात तक पार्टी का दौर जारी रहा। क्लब के चुनावी माहौल में संभावित उम्मीदवारों ने अपने-अपने तरीके से अपनी मौजूदगी दिखाई। शहर के लगभग होटलों के कमरे बुक रहे। पार्टियों का दौर रात दो बजे के बाद भी जारी रहा।

महिला पुलिस मुलाजिमों को भी पहली बार नए साल के जश्न में माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों के मद्देनजर पुलिस कमिश्नर ने सड़कों पर उतार रखा था। खुद कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर भी बारह बजे के बाद तक सड़कों पर घूम-घूम कर सुरक्षा का जायदा लेते रहे। आयकर की नजरों से कमाई बचाने के लिए होटलों ने आनलाइन ही पास की बिक्री का इंतजाम कर रखा था। पार्टियों के साथ-साथ आयकर विभाग की टीमें भी होटलों में हो रही पार्टियों में घुसकर वहां के इंतजामात का जायजा लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.