Move to Jagran APP

जालंधर में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, स्वजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाकर किया हंगामा

जालंधर के रामा मंडी में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत के बाद स्वजनों ने हंगामा कर दिया। मृतका के स्वजनों का आरोप था कि ससुरालवालों ने जहरीली चीज खिलाकर उसकी हत्या कर दी है। उन्होंने पुलिस पर भी मामले में उचित कार्रवाई न करने का आरोप लगाया।

By sukrant safariEdited By: Vinay kumarPublished: Sun, 25 Sep 2022 05:39 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 05:39 PM (IST)
विवाहिता के स्वजन पुलिस से बहस करते हुए। जागरण

हर्ष कुमार, जालंधर। रामा मंडी में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सिविल अस्पताल में शव लेकर आए स्वजन उसकी मौत को आत्महत्या बना मामला खत्म करने का आरोप लगा रहे थे। बाद में विवाहिता के स्वजनों की तरफ से हंगामा किया गया। हंगामा कर रहे विवाहिता के स्वजनों की तरफ से आरोप लगाए गए कि उनकी लड़की को ससुराल परिवार की तरफ से मारा गया है। मृतक लड़की की पहचान सुखविंदर के रूप में हुई है। विवाहिता की मां अमरजीत कौर ने बताया की सुखविंदर की 12 साल पहले शादी एकता नगर रामा मंडी निवासी बलविंदर सिंह से हुई थी। शादी के बाद उसके दो बच्चे भी हुए।

loksabha election banner

स्वजनों का आरोप, सास की मौत के बाद ससुराली करने लगे परेशान

लड़की के स्वजनों ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन सुखविंदर की सास की मौत के बाद उसका पति, पति की बहनें और दामाद उसे तंग करने लगे थे। परिवार ने आरोप लगाया कि लड़की को दो दिन पहले उनके ससुराल परिवार ने जहरीली चीज खिलाकर मार दिया और उन्हें कल बताया गया। आरोप था कि पुलिस को बताया लेकिन पुलिस की तरफ से ससुराल परिवार के ऊपर कार्रवाई नहीं की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी एसीपी सेंटर अश्विनी कुमार ने बताया के लड़की के ससुराल परिवार ने बयान दिए कि लड़की ने आत्महत्या की है और परिवार के बयानों के आधार पर धारा 306 का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है। उन्होंने कहा कि अगर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में कोई ऐसी चीज सामने आती है तो बनती कार्रवाई जरूर की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः जालंधर में पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्रदर्शन, सीएम के हलके धूरी में 30 अक्टूबर को होगा बड़ा इकट्ठ

यह भी पढ़ेंः मशीनों से पराली के प्रदूषण को मात दे रहे किसान, केंद्र ने मशीनों के लिए अब तक 1145 करोड़ रुपये की सब्सिडी दी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.