जागरण संवाददाता, लुधियाना: बहादर के रोड स्थित चिट्टी कालोनी की एक दुकान से जबरदस्ती वसूली करने के आरोप में थाना सलेम टाबरी पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। खुद को पत्रकार बता आरोपितों ने दुकान के गल्ले में पड़ती तीन हजार की नकदी और सरकारी लाटरी बंपर के सात टिकट निकाल लिए।

एएसआइ जतिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित जस्सी तथा उसका अज्ञात साथी है। पुलिस ने बाबा थान सिंह चौक स्थित ढोका मोहल्ला की गली नंबर 3 निवासी हरविंदर सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ उक्त केस दर्ज किया।

जबरदस्ती वसूली की मांग

हरविंदर ने बताया कि वह चिट्टी कालोनी में सरकारी लाटरी बंपर बेचने की दुकान चलाता है। करीब 10 दिन पहले उसकी दुकान पर वर्कर गिन्नी मल्होत्रा मौजूद था। इसी दौरान तीन लोग आए और खुद को पत्रकार बताते हुए वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

इसके बाद गल्ले में पड़ी नगदी और लाटरी के टिकट निकाल लिए। मौके पर पहुंचे हरविंदर सिंह ने जब उन्हें आइडी कार्ड दिखाने के लिए कहा तो आरोपितों ने वीडियो और फोटो वाट्सएप पर भेजकर उससे जबरदस्ती वसूली की मांग की है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटर सवार की मौत

जागरण संवाददाता, लुधियाना: सड़क हादसे में स्कूटर सवार की मौत हो गई। चंडीगढ़ रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से स्कूटर सवार घायल हो गया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

अब थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। गांव रामगढ़ निवासी राम परवेश शाह ने बताया कि 28 जनवरी को उसका 42 वर्षीय चचेरे भाई हरी नाथ गुप्ता अपने स्कूटर पर जंडियाली से कोहाड़ा जा रहा था।

इलाज के दौरान हुई मौत

अज्ञात वाहन ने स्कूटर सवार को टक्कर मारकर घायल कर दिया। इलाज के लिए उसे पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया, जहां 31 जनवरी को उसकी मौत हो गई।

राहों रोड के गांव धोला इलाके में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया। अब थाना मेहरबान पुलिस ने गांव धोला निवासी हरबिलास की शिकायत पर जतिंदर सिंह तथा जतिंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया।

Edited By: Jagran News Network