Move to Jagran APP

अपहृत युवती की तलाश में जालंधर पुलिस ने यूपी के कन्नौज में मारा छापा, जोड़े को ले आई साथ

जालंधर से छह माह पूर्व अपहृत युवती की तलाश में पंजाब पुलिस ने यूपी के कन्नौज में दबिश दी। पुलिस ने युवती को ढूंढ निकाला और उसे व साथ मिले युवक को साथ ले गई। दोनों दंपती के रूप में रह रहे थे।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 14 Sep 2021 08:29 AM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 08:29 AM (IST)
अपहृत युवती की तलाश में जालंधर पुलिस ने यूपी के कन्नौज में मारा छापा, जोड़े को ले आई साथ
जालंधर से अपहृत युवती की तलाश में पंजाब पुलिस ने यूपी में छापा मार काबू किया है।

संवाद सहयोगी, जालंधर/तिर्वा (कन्नौज) : जालंधर से छह माह पूर्व अपहृत युवती की तलाश में पंजाब पुलिस ने यूपी के कन्नौज में दबिश दी। पुलिस ने युवती को ढूंढ निकाला और उसे व साथ मिले युवक को साथ ले गई। दोनों दंपती के रूप में रह रहे थे। वहीं उनके अब जालंधर कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। सोमवार को जालंधर थाना एक से सब इंस्पेक्टर कुलविंदर सिंह, कांस्टेबल नागेंद्र सिंह व महिला कांस्टेबल तिर्वा कोतवाली आए। उन्होंने बताया कि छह माह पूर्व जालंधर से एक युवती का अपहरण हुआ था। उसका मुकदमा वहां दर्ज है। सर्विलांस टीम की मदद से यहां के तिर्वा में लोकेशन मिली थी।

loksabha election banner

इसी आधार पर यहां की कोतवाली पुलिस के साथ महमूदापुर गांव में दबिश देनी है। स्थानीय पुलिस के साथ जाकर उन्होंने युवती व एक युवक को पकड़ा। वह उसका प्रेमी बताया जा रहा है। दोनों दंपती के रूप में रह रहे थे। युवती ने पंजाब जाने से इन्कार किया, लेकिन पुलिस के समझाने पर दोनों साथ जाने को तैयार हुए। कुलविंदर सिंह ने बताया कि जांच के दौरान आरोपित के मोबाइल की लोकेशन यूपी के कन्नौज में मिली थी जिसके आधार पर यूपी के कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में छापेमारी की गई थी।

सैलून पर काम करने वाले युवक पर हमला

जालंधर के मखदूमपुरा में सैलून का काम करने वाले युवक पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। मोहल्ला कोर्ट बस्ती शेख में रहने वाले चिराग शर्मा ने बताया कि उसके दोस्त का जन्मदिन था और वह अपने दोस्तों के साथ केक काटने के लिए मखदूमपुरा में गए थे। वहां पर हिमांशु, संदीप उर्फ आशु, जस्सी, तरुण, मनु, रमनप्रीत सिंह सहित कुछ अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। इसके बाद उक्त युवक उसे बंधक बनाकर साथ ले गए। बस्ती शेख में एक कमरे में ले जाकर उसका मोबाइल नगदी व सोने की चेन छीन ली। बाद में उसे जान से मारने की धमकी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.