जालंधर, जेएनएन। पुलिस ने स्टार पैराडाइज कॉलोनी के एक घर से नकली हार्पिक व लाइजॉल की बड़ी खेप बरामद की है। इसके अलावा मौके से हार्पिक व लाइजॉल की नकली लेबल वाली खाली बोतलें और 20 हजार नकली स्टिकर भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के उल्लंघन का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को शिकायत मिली थी कि स्टार पैराडाइज कॉलोनी में रहने वाला संजीव वर्मा नकली हार्पिक व लाइजॉल बनाने का धंधा करता है। 10 अगस्त को शिकायत मिलने के बाद थाना आठ के एसएचओ इंस्पेक्टर सुखजीत सिंह ने शिकायतकर्ता गुरुग्राम से आए न्यूक्लेयन रिस्क कंसलटिंग प्रा. लि. के ब्रांड प्रोटेक्शन मैनेजर यशपाल सपरा को साथ लेकर आरोपित संजीव वर्मा के घर पर छापामारी की। वहां से पुलिस को नकली हार्पिक व लाइजॉल बरामद हुई।

हार्पिक और लाइजॉल की नकली बोतलों के साथ-साथ नकली स्टिकर भी बरामद

पुलिस ने संजीव के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उसके घर से 650 मिलीलीटर की 29 पेटियां (522 बोतलें नकली हार्पिक और नकली लाइजॉल की) और 500 मिलीलीटर की 24 पेटियां यानि 192 बोतलें बरामद हुईं हैं। इसके अलावा उसके घर से हार्पिक का नकली लेबल लगी 400 खाली बोतलें और लाइजॉल की नकली लेबल लगी 600 खाली बोतलें भी मिली हैं। पुलिस ने उसके घर से हार्पिक के 8 हजार और लाइजॉल के 12 हजार नकली स्टिकर भी बरामद किए हैं।

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!