जालंधर, जेएनएन। जालंधर देहात की सीआईए स्टाफ टू की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से 8 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। तस्कर की पहचान भार्गव कैंप थाना क्षेत्र के रहने वाले राकेश कुमार उर्फ टोनी के रूप में हुई है।  

एसएसपी ग्रामीण नवीन सिंगला ने बताया कि सीआईए स्टाफ टू की टीम को सूचना मिली थी कि बीते कई सालों से अवैध शराब की तस्करी में शामिल एक तस्कर अपनी होंडा सिटी कार से शराब लेकर लांबड़ा में सप्लाई के लिए जा रहा है। सूचना के बाद नाकेबंदी करते हुए सीआईए स्टाफ की टीम ने जब कार रोक कर तलाशी ली तो अंदर से 8 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित शराब तस्कर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करते हुए उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी है। पुलिस की शुरुआती जांच में तस्कर ने ये कबूला है कि वो वर्ष 2012 से अवैध शराब की तस्करी में लिप्त था।

फोटो खिंचवाने के चक्कर में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनना भूले पुलिसकर्मी

8 पेटी शराब के साथ-साथ शराब तस्कर को गिरफ्तार करने के बाद जब गिरफ्तार शराब तस्कर और बरामद शराब के साथ फोटो खिंचवाने की बारी आई तो पुलिसकर्मी मास्क पहनना ही भूल गए। इतना ही नहीं फोटो खिंचवाने के दौरान पुलिसकर्मियों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन भी नहीं किया। ऐसे में अगर पुलिसकर्मी ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करेंगे तो फिर आम जनता का क्या हाल होगा।