जालंधर/नवांशहर, जेएनएन। जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू नवांशहर के पास हुए सड़क हादसे में घायल हो गए थे। नवांशहर में प्राथमिक उपचार के बाद वह जालंधर के लिए रवाना हो गए थे। दोपहर बाद वह जालंधर पहुंचे। विधायक रिंकू ने कुछ समय तक गार्डियन अस्पताल में डॉ. संजीव गोयल से इलाज करवाया। उनके गनमैन और ड्राइवर का भी उपचार किया जा रहा है। अस्पताल में मेयर जगदीश राज राजा, डिप्टी मेयर हरसिमनरजीत सिंह बंटी, पार्षद गुरविंदर सिंह बंटी नीलकंठ ने पहुंचकर उनका हालचाल जाना। बाद में विधायक रिंकू अपने घर के लिए रवाना हो गए।

जालंधर में डा. संजीव गोयल के रूम में विधायक सुशील रिंकू और उनकी पत्नी सुनीता रिंकू। 

विधायक सुशील रिंकू ने कहा कि यह परमात्मा कृपा और शहर के लोगों की दुआएं हैं, जिस कारण इतने बड़े हादसे के बावजूद उन्हें गंभीर चोट नहीं लगी। परमात्मा ने उनका हाथ पकड़े रखा। उन्होंने कहा कि ड्राइवर को ज्यादा चोट लगी है। उसके कूल्हे में शायद फ्रैक्चर है। उन्होंने बताया कि जब हादसा हुआ तो एकदम से एक नहीं बल्कि दो ट्रैक्टर-ट्राली सामने आ गईं थी।

नवांशहर में हादसे के बाद जालंधर पहुंचे विधायक सुशील रिंकू का हालचाल जानते हुए मेयर जगदीश राजा।

इससे पहले, सुबह विधायक जालंधर से चंडीगढ़ जा रहे थे। करीब साढ़े दस बजे नवांशहर के पास उनकी फार्च्यूनर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गांव जड़ाला के पास अचानक सामने एक ट्रैक्टर-ट्राली आ गई और उनकी कार उससे जा टकराई। हादसे में विधायक सुशील रिंकू, उनके गनमैन विक्रम और ड्राइवर विकी को चोटें आईं। सभी को नवांशहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। अस्पताल में उनके सभी तरह के टेस्ट और एक्स-रे किए गए थे।

विधयाक सुशील रिंकू के साथ डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी।

नवांशहर में उनका हाल जानने उनकी पत्नी पार्षद सुनीता रिंकू, मेजर सिंह, और डायरेक्टर मलविंदर सिंह लक्की भी पहुंचे थे। राहत की बात है कि विधायक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। दोपहर बाद वह जालंधर पहुंच गए।

मंगलवार सुबह चंडीगढ़ रोड पर गांव जाडला के पास दुर्घटना के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त विधायक सुशील रिंकू की फार्च्यूनर कार।

बताया जा रहा है कि सुबह 10:30 बजे के करीब गांव जाडला के पास अचानक की ट्रैक्टर-ट्राली सड़क पर आ गई और विधायक सुशील रिंकू की फॉर्च्यूनर गाड़ी की उससे टक्कर हो गई। विधायक सुशील रिंकू के सीने पर चोट आई है जबकि ड्राइवर विक्की की टांग पर गहरी चोट है।

सीट बेल्ट पहने होने कारण बाल-बाल बचे

मंगलवार सुबह गांव जडाला के पास दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। विधायक रिंकू और उनके ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सुशील रिंकू गाड़ी की फ्रंट सीट पर बैठे थे और सीट बेल्ट लगाई हुई थी। इस कारण काफी बचाव हो गया। घटना की सूचना मिलते ही शाहकोट के विधायक हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया भी मौके पर पहुंच गए थे। जालंधर के पार्षद जगदीश समराय ने भी नवांशहर के अस्पताल जाकर उनका हालचाल जाना है।

हाईवे पर जगह-जगह बने कट बने मुसीबत, काठगढ़ में गई थी तीन युवकों की जान

विधायक सुशील रिंकू की कार का एक्सीडेंट नवांशहर-बलाचौर मार्ग पर स्थित गांव जाडला मोड़ पर हुआ है। मोड़ पर बने कट पर गलत साइड से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली हादसे का कारण बनी है। बता दें कि हाईवे पर कई कट बने हैं जिन पर गलत साइड से आ रहे वाहनों के कारण दुर्घटनाएं होती रहती हैं। लंबी दूरी तय करने के बजाय वाहन चालक गलत साइड से कट पार करते हैं। पिछले दिनों ऐसी ही एक दुर्घटना में काठगढ़ में ट्रैक्टर-ट्राली से मोटरसाइकिल टकरा गई थी। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई थी।

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!