Move to Jagran APP

Punjab: जालंधर में 4 युवतियाें ने फैक्ट्री वर्कर को बंधक बना रात भर की मनमानी, घर लौटते समय कर लिया था अगवा

जालंधर के लेदर कांप्लेक्स में काम करने वाले युवक ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि चार युवतियाें ने पैदल घर लौटते समय उसे रविवार रात अगवा कर लिया। उन चारों ने रात भर मनमानी की।

By sukrant safariEdited By: Pankaj DwivediMon, 21 Nov 2022 09:21 PM (IST)
Punjab: जालंधर में 4 युवतियाें ने फैक्ट्री वर्कर को बंधक बना रात भर की मनमानी, घर लौटते समय कर लिया था अगवा
युवक का दावा है कि कार सवार चार युवतियाें ने उसे अगवा कर लिया। सांकेतिक

संवाद सहयोगी, जालंधर। महानगर में एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। एक फैक्ट्री वर्कर ने दावा किया है कि रविवार रात को चार युवतियाें ने उसे अगवा करके अनजान स्थान पर मनमानी की। युवक का आराेप है कि रात भर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए गए। सुबह युवतियां उसे सड़क पर छोड़कर भाग गईं। युवक ने मीडिया के सामने आपबीती सुनाई है। हालांकि शर्म के मारे अभी तक पुलिस को शिकायत नहीं की है।  

पता पूछने के बहाने राेकी थी गाड़ी

फैक्ट्री वर्कर के अनुसार लेदर कांप्लेक्स रोड पर रविवार रात कार सवार युवतियाें ने काम से वापस घर लौटते समय उसे अगवा कर लिया और सामूहिक रूप से शारीरिक संबंध बनाए। फैक्ट्री वर्कर ने बताया कि वह रात को फैक्ट्री में ड्यूटी खत्म होने के बाद घर  पैदल ही जा रहा था। इसी बीच उसके पास सड़क पर एक बड़ी गाड़ी आकर रुकी। गाड़ी में सवार युवतियां उससे पता पूछने लगी। वह पता बता रहा था इतनी ही देर में उसे कुछ सुघांकर कर बेहोश कर डाला और कार में डाल कहीं और ले गईं।

शर्म के कारण पुलिस काे नहीं की शिकायत

युवक का कहना था कि चारों युवतियाें की उम्र करीब 22 से 23 साल के बीच थी। जब उसे होश आया तो वह बिना कपड़ों के रस्सी से बंधा था। युवक का कहना है कि युवतियाें ने 11 से 12 घंटे तक मनमानी कर बाद में सड़क पर तड़के करीब तीन बजे छोड़ दिया। युवक का कहना है कि वह शर्म के मारे पुलिस के पास शिकायत करने के लिए नहीं गया।

पुलिस को शिकायत का इंतजार

उधर, थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि फिलहाल किसी की तरफ से पुलिस को इस संंबंधी कोई शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत आती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Punjab Crime: '32 बोर' के निर्माता सत्ता डीके ने मांगी माफी, SSP बाेले-कानून करेगा अपना काम

यह भी पढे़ं-लुधियाना में रिश्वत लेता गांव लादियां का सरपंच गिरफ्तार, आधार कार्ड का पता बदलवाने के लिए मांगे थे पैसे