Move to Jagran APP

Punjab Coronavirus Update : जालंधर में कोरोना ने तोड़े सारे रिकार्ड, 636 लोग पाजिटिव, तीन मरीजों की मौत

Jalandhar Coronavirus Update रविवार को भी जालंधर में कोरोना का कहर जारी रहा। कोरोना ने अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। रविवार को जिले में 636 लोग कोरोना की चपेट में आए है और तीन कोरोना मरीजों की मौत हो गई है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 08:39 AM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 05:51 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update : रविवार को भी जालंधर में कोरोना का कहर जारी रहा।

जालंधर, जेएनएन। रविवार को भी जालंधर में कोरोना का कहर जारी रहा। कोरोना ने अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। रविवार को जिले में 636 लोग कोरोना की चपेट में आए है और तीन कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। इससे पहले शनिवार को गांधी वनिता आश्रम में 43 लड़कियों सहित 544 लोग कोरोना की चपेट में आए। वहीं कोरोना से छह मरीजों की मौत हो गई। 410 मरीज कोरोना से जंग जीत कर घर पहुंचे।

शनिवार को गांधी वनिता आश्रम में 43 लड़कियों में कोरोना पाजिटिव पाया गया, इसके पहले भी 20 के करीब लड़कियां पाजिटिव पाई जा चुकी हैं। कोरोना पाजिटिव मरीजों की सूची में निजी कालेज व नर्सिंग स्कूल से आठ, पुलिस अकादमी फिल्लौर, सीआइए स्टाफ व एयर फोर्स से दो-दो, सीआरपीएफ, सब्जी मंडी, निजी बैंक व रबड़ इंडस्ट्री से एक-एक स्टाफ का सदस्य शामिल है। सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी ङ्क्षसह का कहना है कि शनिवार को जिले में लैबों से आई रिपोर्ट में 544 लोग पाजिटिव तथा 4758 नेगेटिव पाए गए हैं। जिले से 4345 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। जिले में कोरोना के खिलाफ जंग जीतने वालों की संख्या 34682 तथा मरने वालों की 1045 तक पहुंच गई है।

बठिंडा में 466 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, चार की मौत

रविवार को बठिंडा में 466 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले है। इसके अलावा चार लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 3715 पर पहुंच गई। जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 17926 पर पहुंच गई है, जबकि बीते 24 घंटों में 317 मरीज ठीक हुए है।

- बरनाला में रविवार को कोरोना के 127 नए मामले सामने आए है। वहीं, जिले में दो मरीजों ने कोरोना के कारण दम तोड़ दिया है।

-तरनतारन में कोरोना ने 84 लोगों को अपनी चपेट में लिया है। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1264 तक पहुंच गया है। वहीं, जिले में कोरोना से दो मरीजों की मौत हो गई है।

-पठानकोट में कोरोना के 185 नए मरीज सामने आए है। इसके साथ ही जिले में कुल मरीजों का आंकड़ा 8979 पहुंच गया है। जिले में एक्टिव मरीज 1203 हो गए है। जबकि दो कोरोना मरीजों की मौत भी हुई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.