Move to Jagran APP

जालंधर में घर के बाहर खड़ी कार को पेट्रोल डाल लगाई आग, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

जालंधर पुलिस को दी शिकायत में सतनाम सिंह ने बताया कि देर रात उनकी कार को किसी ने आग लगा दी थी। सुबह सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो पता चला कि बाइक पर दो युवक आए थे। उन्होंने गाड़ी पर पेट्रोल डाला और फिर आग लगा दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Thu, 24 Dec 2020 03:31 PM (IST)
जालंधर में घर के बाहर खड़ी कार को पेट्रोल डाल लगाई आग, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
जालंधर के उजाला नगर की डाक्टर कालोनी में पेट्रोल डालकर कार को आग लगाई गई है।

जालंधर, जेएनए। शहर के उजाला नगर की डॉक्टर कॉलोनी से अजीब घटना सामने आई है। यहां बुधवार रात बाइक सवार दो युवकों ने एक घर के बाहर खड़ी कार को पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी फरार है। रात में ही सूचना मिलते पर थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपित की पहचान करने में सफलता पाई और फिर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को दी शिकायत में सतनाम सिंह ने बताया कि देर रात उनकी कार को किसी ने आग लगा दी थी। सुबह घर के पास ही कैमरे की फुटेज चेक की तो पता चला कि बाइक पर दो युवक आए थे। उन्होंने गाड़ी पर पेट्रोल डाला और फिर आग लगा दी। इसके बाद दोनों युवक फरार हो गए। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों युवकों ने ऐसा क्यों किया है। पुलिस कारण जानने में जुटी हुई है।

जालंधर के उजाला नगर की डाक्टर कालोनी में सतनाम सिंह की कार घर के बाहर खड़ी थी। रात में बाइक पर दो युवकों ने गाड़ी पर पेट्रोल डाल उसमें आग लगा दी थी।

बाइक के नंबर से पकड़ा गया युवक

पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर दोनों की पहचान करवाई थी। थाना पांच के प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि फरार आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान कोट मोहल्ला बस्ती शेख निवासी चिराग शर्मा उर्फ बिल्ला के रूप में हुई, जबकि उसका फरार साथी डॉक्टर कॉलोनी का ही सन्नी है।