Move to Jagran APP

जालंधर में गुरुनानक पुरा रेलवे फाटक से टकराया 'छोटा हाथी', गेट बंद होने से रोड पर लगी वाहनों की लंबी कतार

शुक्रवार को गुरु नानक पुरा रेलवे क्रॉसिंग पर लगे गेट में छोटा हाथी की जोरदार टक्कर के कारण ट्रैफिक जाम लग गया । जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। फाटक खराब होने का पता लगते ही वाहन वहां से यू टर्न लेने लगे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 03:50 PM (IST)
जालंधर में गुरुनानक पुरा रेलवे फाटक से टकराया 'छोटा हाथी', गेट बंद होने से रोड पर लगी वाहनों की लंबी कतार
छोटे हाथी की टक्कर से गेट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

 जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर में लग रहे ट्रैफिक जाम जनता को बुरी तरह से परेशान कर रहे हैं। पहले किसानों के धरने के चलते 5 दिनों तक महानगर का ट्रैफिक अवरुद्ध रहा। उसके बाद पंजाबी गायक पर केस दर्ज करने की मांग को लेकर रास्ता रोका गया। शुक्रवार को कोई धरना प्रदर्शन तो नहीं किया गया। लेकिन टाटा ऐस (छोटा हाथी) ने ही गुरु नानक पुरा रेलवे क्रॉसिंग पर लगे गेट में टक्कर दे मारी। जिससे गेट में क्रैक आ गया और घंटों तक हाईवे पर पहुंचने के लिए प्रयोग किए जाने वाले गुरु नानक पुरा वैकल्पिक मार्ग पर ट्रैफिक जाम रहा।

loksabha election banner

टाटा ऐस (छोटा हाथी) की टक्कर से गेट हुआ जाम

दोपहर लगभग एक बजे जब रेलवे क्रॉसिंग पर लगे गेट को बंद किया जा रहा था। तो तीव्र गति से आ रहे एक छोटे हाथी ने गेट में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गेट टेढ़ा हो कर अपलाइन तक जा पहुंचा। किसी तरह से गेटमैन ने अन्य लोगों की सहायता के साथ मुड़े हुए गेट को सीधा तो कर लिया, लेकिन गेट खुल नहीं सका। इसके बाद दोनों तरफ से वाहनों की लंबी कतारें लगनी शुरू हो गई और फाटक खराब होने का पता चलने पर फाटक के नजदीक पहुंचकर वाहन वहां से यू टर्न लेने लगे।

यह भी पढ़ें-Karnal Kisan Mahapanchayat: हरियाणा में किसानाें के धरने से लुधियाना में यात्री रहे परेशान, दिल्ली जाने के लिए नहीं मिली बसें

टक्कर मारने वाले छोटे हाथी का नंबर किया नोट

इन वाहनों में अमृतसर, पठानकोट की तरफ जा रही यात्री बसें भी शामिल थीं, जिनके मुड़ने के दौरान लंबा ट्रैफिक जाम लगा रहा। गेटमैन ने बताया कि टक्कर मारने वाले छोटे हाथी का नंबर भी नोट कर लिया गया है। ड्राइवर की फोटो भी खींच ली गई। अब उसके खिलाफ कानून मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Punjab Kisan Andolan: अदाणी लाजिस्टिक्स पार्क व साइलाे प्लांट के बाद अब Walmart का स्टोर बंद, सैकड़ों कर्मियों की नौकरी पर संकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.