Move to Jagran APP

Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह के चाचा और ड्राइवर ने किया सरेंडर, वारिस पंजाब दे प्रमुख अब भी फरार

खालिस्तान समर्थक और ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के चाचा और ड्राइवर ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। जबकि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह अभी भी फरार है। पंजाब पुलिस ने अब तक वारिस पंजाब दे के 112 समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Mon, 20 Mar 2023 08:14 AM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 08:14 AM (IST)
Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह के चाचा और ड्राइवर ने किया सरेंडर, वारिस पंजाब दे प्रमुख अब भी फरार
'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के चाचा और ड्राइवर ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

जालंधर, पीटीआई : खालिस्तान समर्थक और ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के चाचा और ड्राइवर ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। जबकि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह अभी भी फरार है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

loksabha election banner

देर रात जालंधर में किया सरेंडर 

जालंधर ग्रामीण के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि अमृतपाल के चाचा हरजीत सिंह और ड्राइवर हरप्रीत सिंह ने रविवार देर रात जालंधर के मेहतपुर इलाके में एक गुरुद्वारे के पास आत्मसमर्पण कर दिया।

वारिस पंजाब दे के 112 समर्थक हुए गिरफ्तार 

बता दें कि एसएसपी ने बताया कि ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह अमृतपाल की तलाश अभी जारी है। पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह और उसके समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी थी, जिसके बाद पंजाब राज्य पुलिस अब तक अमृतपाल के 112 समर्थकों को गिरफ्तार कर चुकी है। अमृतपाल की तलाश में रविवार को पुलिस ने फ्लैग मार्च के साथ-साथ पूरे राज्यभर में उसकी तलाश की।

18 मार्च को शुरू की थी कार्रवाई 

18 मार्च को अमृतपाल और ‘वारिस पंजाब दे’ के समर्थकों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई शुरू की, जिसमें पुलिस ने पहले दिन संगठन के 78 सदस्यों को गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.