जालंधर, जेएनएन। शहर की प्रमुख इलेक्ट्रिक व इलेक्ट्रानिक्स मार्केट फगवाड़ा गेट में खरीदारी करने के लिए जाने वाले लोगों के लिए एक जरूरी खबर है। अगर आपने इलेक्ट्रानिक्स मार्केट फगवाड़ा गेट में अपना वाहन अव्यवस्थित पार्क किया तो ट्रैफिक पुलिस की ओर से आपका तुरंत चालान कर दिया जाएगा। उक्त चेतावनी फगवाड़ा गेट में पहुंची ट्रैफिक पुलिस की टीम ने दुकानदारों को दी। इस दौरान मार्केट में पहले से अव्यवस्थित खड़े हुए वाहनों को वहां से हटाया गया।

यह भी पढ़ें -   जालंधर की लवली यूनिवर्सिटी में ग्रीको रोमन चैंपियनशिप का आगाज, दूसरे राज्यों के 300 से अधिक पहलवान पहुंचे

इस दौरान उन्होंने ग्राहक व दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि इलेक्ट्रानिक्स मार्केट फगवाड़ा गेट में खरीदारी करन के लिए आते समय ध्यान रखें कि अपने वाहनों को सही जगह पर ही पार्क करें। इस दौरान उन्होंने ग्राहकों व दुकानदारों को बाजार में अव्यवस्थित वाहन पार्क न करने का आह्वान भी किया। वहीं, इस मौके पर दी जालंधर इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अमित सहगल ने कहा कि दुकानदारों को अपना सामान दायरे में लगाने का आह्वान किया गया है, इसके साथ ही ग्राहकों को भी अपील की जा रही है कि वे अपने वाहनों को सही जगह पर पार्क करें।

यह भी पढ़ें -   जालंधर में फर्जी जमानतें भरने वाला गिरोह फिर होने लगा सक्रिय, ट्रैप लगा गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी पुलिस

गौर हो कि शहर की प्रमुख इलेक्ट्रिक व इलेक्ट्रानिक्स मार्केट फगवाड़ा गेट में अकसर जाम की स्थिति बनी रहती है, जिस कारण वहां से गुजरने वाले राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसलिए ट्रैफिक पुलिस की ओर से समय समय पर मार्केट में अभियान चलाकर दुकानदारों व ग्राहकों को चेतावनी दी जाती है कि वे अपने वाहनों को सही जगह पर ही पार्क करें, ताकि राहगीरों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। 

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें