Move to Jagran APP

Loot In Amritsar: बाइक सवाराें ने करियाना कारोबारी से 4.75 लाख लूटे, भगत नामदेव कालोनी में शुक्रवार देर रात वारदात

अमृतसर की भगत नामदेव कालोनी में दो बाइक सवार चार लुटेरों ने करियाना कारोबारी से देर रात 4.75 लाख रुपए लूट लिए। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौका-ए-वारदात और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 12:00 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 12:02 PM (IST)
Loot In Amritsar: बाइक सवाराें ने करियाना कारोबारी से 4.75 लाख लूटे, भगत नामदेव कालोनी में शुक्रवार देर रात वारदात
अमृतसर के अजनाला में बाइक सवार लुटेरों ने करियाना कारोबारी को लूटा।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। अमृतसर के अजनाला थाने के अधीन पड़ती भगत नामदेव कालोनी में दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ने शुक्रवार की देर रात करियाना कारोबारी से 4.75 लाख रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित बाइक से फरार हो गए। उधर, घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौका-ए-वारदात और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। एसआइ सुखजीत सिंह ने दावा किया किया है कि लुटेरों का जल्द पता लगाकर काबू कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

भगत नामदेव कालोनी निवासी अतुल तनेजा ने अजनाला थाने की पुलिस को बताया कि उनकी डेरा रोड पर अरोड़ा करियाना स्टोर नाम से दुकान है। उनका करियाना का होलसेल का कारोबार है। वह रोजाना रात की सेल एक थैले में डालकर घर ले जाते हैं। शुक्रवार की रात उन्होंने दिन की सेल के 4.75 लाख रुपये गिनकर अपने थैले में डाले और मोपेड पर टांग कर घर की तरफ रवाना हो गए। जैसे ही वह दुकान से कुछ दूर एक गली में पहुंचे तो वहां रास्ते में दो बाइक पर सवार चार युवक खड़े थे।

आरोपितों ने अपने चेहरे मास्क से ढके हुए थे। एक मोपेड सवार ने तेजी से उनकी तरफ पहुंचा और उन्हें घेर लिया। अन्य मोपेड पर सवार दो युवकों ने उनकी बाइक पर टंगा पैसों वाला थैला छीनना चाहा। जब उन्होंने विरोध किया तो चारों आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की धमकियां दी और उनके पैसे लूट कर फरार हो गए। वारदात के बाद उन्होंने तुरंत अजनाला थाने की पुलिस को जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.