जागरण संवाददाता, जालंधर। Accident in Jalandhar जालंधर में बीते सोमवार देर रात 1:30 बजे के करीब एक तेज रफ्तार शेव्रले क्रूज कार अनियंत्रित होकर कपूरथला चौक पर बीच सड़क पर पलट गई। तेज रफ्तार कार ने सड़क पर 3 पलटी खाई जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों और अस्पताल के कर्मचारियों ने कार सवारों को बाहर निकाला जहां एक कार सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन देर रात 2:30 बजे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। हादसे के वक्त गाड़ी में कुल 3 लोग सवार थे। हादसे में मृतक की पहचान विकी रामगढ़िया निवासी चोगिट्टी के रूप में हुई। घायलों की पहचान बस्ती बावा खेल इलाके के रहने वाले गौरव और उसके भाई नरेंद्र के रूप में हुई है जिन्हें इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के वक्त कार सवार चिक-चिक चौक की तरफ से कपूरथला चौक की तरफ आ रहे थे।

सड़क पर बिखरे हुए थे गाड़ियों के पुर्जे

तेज रफ्तार कार पलटी खाने के बाद सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सड़क किनारे लगा पेड़ भी टूट कर नीचे गिर गया। इसके साथ ही टक्कर के दौरान गाड़ी का अगला टायर भी फट गया। हादसे के बाद गाड़ी के पुर्जे सड़क पर चारों तरफ बिखर गए। गाड़ी का स्टेयरिंग बंपर और बोनट टूट कर सड़क पर बिखर गया था।

एक युवक सड़क पर गिरा, 2 कार के नीचे दब गए

चिक-चिक चौक की तरफ से कपूरथला चौक की तरफ आ रही कार अचानक ही अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। इस दौरान कार में पीछे बैठा हुआ युवक सड़क पर गिर गया जबकि कार के अंदर बैठे दो युवक कार के नीचे दब गए। इस दौरान हादसे में कार के नीचे दबे विक्की ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरे युवक की छाती कार के नीचे दब गई जिससे उसके सारी पसलियां टूट गई। घायल युवक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है जिसे इलाज के लिए पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर रात घायलों के परिजन भी निजी अस्पताल पहुंच गए जहां कार से मिला घायलों और मृतक का सामान उन्हें सौंप दिया गया। वहीं घटना के करीब 1 घंटे बाद मौके पर पहुंची थाना डिवीजन दो और पीसीआर की टीम ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Edited By: Vinay Kumar