Move to Jagran APP

Accident in Jalandhar : डीएवी कालेज के पास ट्रक की टक्कर से ब्यूटीशियन की दर्दनाक मौत, कुछ दिन बाद जाना था पति के पास कनाडा

जालंधर में थाना डिवीजन एक इलाके के डीएवी कॉलेज के पास स्कूटी सवार युवती को ट्रक ने कुचल दिया। 27 साल की तेजिंदर लिद्दड़ा की रहने वाली थी। वह एक इंस्टीट्यूट से ब्यूटिशियन का कोर्स करती थी और सुबह घर से वहीं जाने के लिए निकली थी।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 11:52 AM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 08:50 PM (IST)
Accident in Jalandhar : डीएवी कालेज के पास ट्रक की टक्कर से ब्यूटीशियन की दर्दनाक मौत, कुछ दिन बाद जाना था पति के पास कनाडा
जालंधर में सड़क हादसे में युवती तेजिंदर कौर की जान चली गई।

जागरण संवाददाता, जालंधर। Accident in Jalandhar : वीरवार सुबह 11 बजे डीएवी कॉलेज के पास स्कूटी सवार तेजिंदर कौर (27) को ट्रक ने कुचल दिया। उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तेजिंदर लिद्दड़ा की रहने वाली थी। वह एक इंस्टीट्यूट से ब्यूटिशियन का कोर्स करती थी और सुबह घर से वहीं जाने के लिए निकली थी। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर पृथ्वी पाल सिंह निवासी संगत सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि तेजिंदर कुछ समय पहले ही इंग्लैंड से जालंधर वापस आई थी। कुछ दिन बाद ही उसे ब्यूटीशियन का कोर्स पूरा करके पति के पास कनाडा लौटना था।

loksabha election banner

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बावजूद भी 108 एंबुलेंस नहीं पहुंची। उन्होंने शव उठाकर ले जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद परिजनों ने निजी वाहन से शव सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। थाना डिवीजन एक की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

कुछ समय पहले ही इंग्लैंड से लौटी थी तेजिंदर

इससे पहले, ट्रक चालक दुर्घटना को अंजाम देकर मौके से भाग निकला था। उसे लोगों ने मंडी के पास पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। तेजिंदर कौर की शादी करीब डेढ़ साले पहले भूपिंदर सिंह के साथ हुई थी। भूपिंदर सिंह कनाडा में स्थायी तौर पर रह रहा है। कुछ समय पहले तेजिंदर कौर भी इंग्लैंड गई थी, लेकिन पक्की नहीं हुई। अब वो जालंधर में ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही थी। इसके बाद उसने इंग्लैंड में जाना था। वीरवार को वो घर से अपने इंस्टीट्यूट जा रही थी कि हादसे का शिकार हो गई।

सड़क हादसे में बेटी की मौत के बाद घटनास्थल पर तेजिंदर कौर की बेहोश मां को संभालती हुई एक महिला।

मां हुई बीच सड़क बेहोश, शव देखते ही बोली खत्म हो गई जिंदगी...

तेजिंदर कौर अपनी मां और भाई के साथ रहती थी। उसकी दुर्घटना की बात पता चलते ही मां मौके पर पहुंची लेकिन शव देखकर बेहाल हो गई। उसने शव देखा तो सबसे पहले उसके मुंह से यही निकला कि साडी जिंगदी खत्म हो गई। बेटी को विदेश में सेटल कर उसकी सुनहरी जिंदगी के ख्वाज संजोने वाली मां वहीं बेहोश होकर गिर गई। उसे लोगों ने अस्पताल में भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.