Move to Jagran APP

अमृतसर में रोड शो में आप के सीएम फेस भगवंत मान की आंख में लगी चोट, गुस्से से तमतमाए

Punjab Election 2022 पंजाब के अमृतसर में रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी के सीएम फेस भगवंत मान पर अचानक कुछ लोगों ने पुष्पवर्षा की। इस दौरान एक फूल उनकी आंख में लग गया जिससे वह गुस्से से तमतमा गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 11 Feb 2022 06:21 PM (IST)Updated: Fri, 11 Feb 2022 06:25 PM (IST)
Punjab Election 2022: रोड शो के दौरान भगवंत मान की आंख में लगा फूल। वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Punjab Election 2022: आम आदमी पार्टी के सीएम फेस भगवंत मान शुक्रवार को अमृतसर में दर्द से कराह उठे। दरअसल, अटारी मार्ग पर रोड शो के दौरान जब आप कार्यकर्ता व समर्थक कार पर मान पर फूलों की वर्षा कर रहे थे तब अचानक एक फूल उनकी आंख पर जा लगा। इससे भगवंत मान दर्द से कराह उठे। आंख मलते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं की ओर इशारा कर पूछा, यह क्या है। इसके वह गुस्से में गाड़ी में बैठ गए। कुछ देर बाद मान कार के सनरूफ से बाहर निकले और फूल दिखाया। उनका इशारा था कि उनकी आंख में फूल लगा है। असल में मान के नीचे बैठते ही कार्यकर्ताओं को यह लगा था कि शायद किसी ने पत्थर फेंका है, पर मान ने इस चर्चा पर फूल दिखाकर विराम लगा दिया।

loksabha election banner

सांसद भगवंत मान ने अमृतसर में चुनाव प्रचार करते हुए पार्टी के चार उम्मीदवारों (एडीसी) जसविंदर सिंह, बलदेव सिंह, कुलदीप सिंह धालीवाल, सुखजिंदर राज सिंह (लाली मजीठिया) के पक्ष में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए मान ने अमृतसर के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि  70 साल से पंजाब को लूटने और बर्बाद करने वाली पारंपरिक राजनीतिक पार्टियों से पंजाब को बचाने का यह सुनहरा मौका है।

भगवंत मान ने लोगों से अपील की कि एक तरफ वह लोग जिन्होंने पंजाब में दूध की जगह नशीले पदार्थों की नदियां बहाई हैं और पंजाब के युवाओं को नशे में डूबने या विदेश जाने के लिए मजबूर किया है, वहीं दूसरी तरफ वह साफ दिल के लोग हैं जिन्होंने पंजाब को फिर से खुशहाल और हंसता पंजाब बनाने का संकल्प लिया है, इसलिए श्री अमृतसर के लोग 20 फरवरी को 'झाड़ू' का बटन दबा कर नए संकल्प के हक में वोट डालें।

चुनाव प्रचार के दौरान मान ने हलका अटारी के प्रत्याशी (एडीसी) जसविंदर सिंह के पक्ष में खासा और अटारी में, राजासांसी प्रत्याशी बलदेव सिंह के पक्ष में चुगावां और राजासांसी, अजनाला प्रत्याशी कुलदीप सिंह धालीवाल के पक्ष में अजनाला और रमदास, जबकि मजीठा प्रत्याशी सुखजिंदर राज सिंह लाली मजीठिया के पक्ष में चाविंडा देवी और मजीठा बस स्टैंड पर चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

भगवंत मान ने कहा कि अमृतसर जिला पंजाब का सबसे अहम और प्रसिद्ध जिला होते हुए भी आधुनिक तरक्की की दौड़ में पिछड़ गया है। कांग्रेस, अकाली दल बादल और भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने इस सीमावर्ती क्षेत्र में स्कूलों, कॉलेजों और अस्पतालों के विकास के लिए कोई कदम नहीं उठाया है। उद्योगों को बर्बाद कर दिया। यहां के खानदानी राजनीतिक नेता लोगों के वोट लेकर चंडीगढ़ जाकर बैठ जाते हैं, जिस कारण अटारी, राजासांसी, अजनाला व मजीठिया निर्वाचन क्षेत्रों के लोगों को विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अच्छी शिक्षा, इलाज, सस्ती बिजली, मुफ्त पानी, बीबियों व बहनों के लिए मासिक भत्ता जैसी सुविधाएं देने के लिए आम आदमी पार्टी पंजाब आई है, इसलिए वे लोगों का समर्थन लेने के लिए अमृतसर के निर्वाचन क्षेत्रों में आए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.