Move to Jagran APP

रॉबिन ने ज्वाइन की 'आप' तो भाजपा की बढ़ी धड़कनें, टिकट न मिलने से नाराज विजय सांपला को मनाने पहुंचे रूपाणी और जाखड़

Punjab Lok Sabha Election 2024 हाल ही में पंजाब में भाजपा ने तीन और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की। इसमें होशियारपुर से भाजपा ने केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश की पत्नी अनिता सोम प्रकाश को टिकट दे दी। जिसके कारण विजय सांपला नाराज हो गए। उन्हें मनाने के लिए आज गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपाणी और सुनील जाखड़ उनके आवास पर पहुंचे हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Wed, 24 Apr 2024 12:05 PM (IST)
Punjab Lok Sabha Election: टिकट न मिलने से नाराज विजय सांपला को मनाने पहुंचे रूपाणी और जाखड़

हजारी लाल, होशियारपुर। Hoshiarpur Lok Sabha Seat: लोकसभा सीट होशियारपुर से टिकट कटने से नाराज चल रहे पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला (vijay sampla) की नाराजगी दूर नहीं हो रही है। हालांकि पिछले दिनों भी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ सांपला के घर मनाने पहुंचे थे।

तकरीबन डेढ़ घंटे तक बंद कमरे में चली बैठक के बाद जाखड़ ने दावा किया था कि सांपला की नाराजगी दूर हो गई है। सब कुछ ठीकठाक है। इससे ज्यादा जाखड़ ने कुछ नहीं कहा था, लेकिन इस दिन खास बात यह थी कि सांपला ने कुछ नहीं बोला। किसी भी सवाल का उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था। इससे कयास लगाए जाने लगे थे कि शांति में सवाल है।

रॉबिन सांपला ने ज्वाइन की 'आप'

इस सवाल का जवाब मंगलवार को उस समय मिल गया, जब सांपला का दाहिना हाथ माने जाने वाले जालंधर के रॉबिन सांपला (Robin Sampla Join BJP) ने भाजपा को झटका देते हुए आप की झाड़ू पकड़ ली।

इससे भाजपा हाईकमान को समझने में देरी न लगी कि सांपला की नाराजगी अभी दूर नहीं है। अगर ऐसा न होता तो रॉबिन सांपला पार्टी न छोड़ते। इसे टिकट कटने से सांपला की नाराजगी से जोड़ा जाने लगा।

विजय रूपाणी भी सांपला को मनाने घर पहुंचे

मौके की नजाकत को भांपते हुए भाजपा हाईकमान को सांपला को एक बार फिर से मनाने की कवायद शुरू की है।इसी के मद्देनजर बुधवार सुबह गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सांपला को मनाने उनके घर पहुंचे हैं। उनके साथ सुनील जाखड़ भी हैं। बंद कमरे में मनाने की कवायद चल रही है। अब देखना है कि सांपला की नाराजगी दूर होती है या नहीं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में विजय सांपला लोकसभा सीट से टिकट की दौड़ में थे, लेकिन हाईकमान ने टिकट वर्तमान केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश की पत्नी अनिता सोम प्रकाश को टिकट दे दी। उसके बाद से ही सांपला नाराज चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जालंधर से ISI का आतंकी गिरफ्तार, जम्मू में किसी बड़े नेता की हत्या का मिला था टारगेट; पिस्टल और चार कारतूस भी बरामद

यह भी पढ़ें- Train Cancel in Punjab: 45 ट्रेनें रद, 60 के बदले रूट..., शंभू बॉर्डर पर किसानों के धरने से रेलें बुरी तरह प्रभावित