संवाद सहयोगी, काहनूवान

बहू के साथ कहासुनी के बाद बहू ने अपने मायके परिवार को बुलाकर ससुर व सास की पिटाई करवा दी। हमले के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

जानकारी देते हुए मनदीप कौर पत्नी गुरप्रीत सिंह निवासी गांव जागोवाल बांगर ने बताया कि 25 फरवरी को उसकी नवविवाहिता देवरानी मनप्रीत कौर की ससुर करनैल सिंह के साथ किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। जिसके कुछ समय बाद देवरानी के पिता व कुछ अन्य अज्ञात लोगों ने उनके घर में घुसकर ससुर करनैल सिंह के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। इस दौरान ससुर व सास पर उक्त लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को बुरी तरह से पीटा गया। गांव की पंचायत द्वारा इस संबंधी थाना काहनूवान की पुलिस को सूचित किया गया तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गंभीर घायलों को तुरंत सरकारी अस्पताल काहनूवान में पहुंचाया गया। यहां से करनैल सिंह को गुरदासपुर के लिए रेफर कर दिया। यहां से परिवार द्वारा उसे अमृतसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ित परिवार ने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की अपील की है। गुज्जरों के कुल को लगी आग, नकदी व सामान जलकर राख

गांव वडाला बांगर में गुज्जरों के कुल को आग लग गई। जिससे नकदी व घरेलू सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल सका।

जानकारी देते हुए मोहम्मद शरीफ व उनके बेटे अकरदीप ने बताया कि आज बाद दोपहर अचानक उनके दो कुलों को संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग के कारण संदूक में रखी 12 हजार रुपये नकदी व घर का अन्य घरेलू सामान जल राख हो गया। जिस समय आग लगी, उस समय कुल में कोई नहीं था। कुल में आग लगने की कारण मिलते ही मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। मगर फिर भी कुल में पड़ा सामान जल गया। उधर घटना की जानकारी मिलते हुए चौंकी वडाला बांगर के इंचार्ज रविदर कुामर पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

Edited By: Jagran