संवाद सूत्र, अबोहर (फाजिल्का): वरियाम खेड़ा के निकट बाइक पर आए नकाबपोश युवकों ने एक बस परिचालक की पीट पीटकर हत्या कर दी। वहीं चालक इस हादसे में घायल हो गया, जिसे अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है। पटी सदीक चौकी पुलिस ने गत देर रात्रि मौके पर पहुंचकर जांच करते हुए शव को अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया। साथ ही परिजनों के बयान कलमबद्ध करते हुए आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

मृतक अपनी मां का इकलौता सहारा था। घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। जानकारी के अनुसार वरियाम खेड़ा निवासी भीम (30) निजी बसों में परिचालक का काम करता था। बीती रात वह गांव दलमीरखेड़ा निवासी बस चालक सुरजीत के साथ जा रहा था। इस दौरान शेरगढ़ से वरियाम खेड़ा के मध्य स्थित एक पेट्रोल पंप पर उन्होंने तेल भरवाया। इसके बाद भीम और बस चालक सुरजीत अपने घरों की तरफ चल पड़े।

रास्ते में सुनसान जगह पहुंचते ही पीछे से एक बाइक पर आए चार नकाबपोश युवकों ने सुरजीत को पीटते हुए सड़क पर धक्का देकर घायल कर दिया। इसके बाद भीम पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सुरजीत ने तुरंत इसकी सूचना ठेकेदार राजिन्द्र को दी जो कुछ ही मिनटों में मौके पर पहुंच गया और इसकी सूचना पटी सदीक पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी बलजीत सिंह मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लेते तुरंत इसकी सूचना फाजिल्का पुलिस उच्चाधिकारियों को दी।

सूचना मिलते ही एसपी डी गुरविंदर सिंह संघा, डीएसपी सुखविंदर सिंह बराड़ और जिले भर के सीआइए स्टाफ के प्रभारी मौके पर पहुंच गए। घटना के कुछ समय बाद ही पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस ने मृतक के मोबाइल में जांच पड़ताल की। सुबह पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर सुरजीत सिंह, मृतक के चचेरे भाई सुनील और बुआ के बेटे लालचंद के बयान दर्ज करते हुए अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ेंः- Punjab Crime: अमृतसर पुलिस ने फिरोजपुर से 2 आतंकी किए गिरफ्तार; 3 ग्रेनेड और एक लाख की करंसी बरामद

यह भी पढ़ेंः- Loot In Ludhiana: बाइक सवार बदमाशाें का आतंक, युवकों से 2 मोटरसाइकिल, माेबाइल और नगदी लूटी

Edited By: Deepika

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट