Move to Jagran APP

Punjab Crime: अमृतसर पुलिस ने फिरोजपुर से 2 आतंकी किए गिरफ्तार; 3 ग्रेनेड और एक लाख की करंसी बरामद

Punjab Crime अमृतसर पुलिस ने वीरवार सुबह बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने नाकाबंदी कर दो आतंकियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनके पास से तीन ग्रेनेड भी बरामद हुए हैं। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

By naveen rajputEdited By: DeepikaPublished: Thu, 17 Nov 2022 09:51 AM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 09:51 AM (IST)
Punjab Crime: अमृतसर पुलिस ने फिरोजपुर से 2 आतंकी किए गिरफ्तार; 3 ग्रेनेड और एक लाख की करंसी बरामद
Punjab Crime: अमृतसर में दो आतंकी गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Punjab Crime: अमृतसर पुलिस ने वीरवार सुबह आतंकी नेटवर्क का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपितों के कब्जे से तीन ग्रेनेड, एक लाख की भारतीय करंसी और ब्रेजा कार बरामद की गई है। आरोपित मकबूलपुरा की तरफ कार में सवार होकर जा रहे थे। पुलिस फिलहाल घटना के बारे में किसी भी तरह की पुष्टि नहीं कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस ने नाकाबंदी कर उक्त आरोपितों को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि डीजीपी गौरव यादव इस बाबत कुछ देर में यहां पहुंच कर प्रेस वार्ता कर सकते हैं। पुलिस के सूत्रों ने आरोपितों की पहचान फिरोजपुर के बेरेके गांव निवासी प्रकाश सिंह उर्फ मिंटू और सदर थाने के अधीन पड़ते गांव अलीके निवासी अंग्रेज सिंह उर्फ गेजा के रूप में बताई है। पुलिस ने नाकाबंदी कर उक्त आरोपितों को फिरोजपुर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि आखिर ग्रेनेड की उक्त खेप जम्मू कश्मीर से तो नहीं भेजी गई है।

जम्मू में एक्टिव आतंकी संगठनों के मार्फत खेप भेजने की आशंका

आशंका जताई जा रही है कि यह खेप जम्मू में एक्टिव आतंकी संगठनों के मार्फत यहां भेजी गई है। वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि यह खेप पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ ने ड्रोन के मार्फत यहां गिराई है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। इस मामले में आगे और भी खुलासे होने की संभावना है। बता दें कि, इससे पहले भी कई बार आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है। सुरक्षा एजेंसियां लगातार अलर्ट पर हैं।

यह भी पढ़ें- Power Cut in Ludhiana: सर्दी में भी लग रहे बिजली कट, कई इलाकाें में आज 9.30 बजे से सप्लाई रहेगी बाधित

यह भी पढ़ें- Punjab Air Pollution: आबाेहवा में सुधार के बाद प्रदूषण से मिली राहत, पराली जलाने के मामले हुए कम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.