Move to Jagran APP

Fazilka Crime: बीएसएफ ने चलाया सर्च अभियान, सरहद के पास गेहूं के खेत से मिले 2 पैकेट हैरोइन व 1 पिस्तौल

Fazilka Crime भारत-पाक सीमा पर गश्त रहे जवानों ने एक बार फिर से पाक तस्करों के इरादों को फेल किया। सर्च अभियान के दौरान गेहूं के खेत से 2 पैकेट संदिग्ध हेरोइन एक पिस्तौल व एक मैगजीन बरामद की है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkTue, 28 Mar 2023 01:18 PM (IST)
Fazilka Crime: बीएसएफ ने चलाया सर्च अभियान, सरहद के पास गेहूं के खेत से मिले 2 पैकेट हैरोइन व 1 पिस्तौल
सरहद के पास गेहूं के खेत से मिले 2 पैकेट हैरोइन व 1 पिस्तौल।

जलालाबाद, जागरण संवाददाता। भारत-पाक सीमा पर गश्त रहे जवानों ने एक बार फिर से पाक तस्करों के इरादों को फेल किया।  सर्च अभियान के दौरान गेहूं के खेत से 2 पैकेट संदिग्ध हेरोइन, एक पिस्तौल व एक मैगजीन बरामद की है।

बीएसएफ की टीमें अभी भी सर्च अभियान चला रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार 27 व 28 मार्च को बीएसएफ ने एक सूचना के आधार पर स्पेशल अभियान चलाते हुए जलालाबाद की एनएस चौकी के आसपास सर्च अभियान चलाया।

गेहूं के खेत में छुपा रखे थे नशीले पदार्थ

इस दौरान सरहद पर गेहूं के खेत में सर्च अभियान के दौरान दो पैकेट संदिग्ध हैरोइन, एक चाइनीस पिस्तौल, भरी हुई मैगजीनज़ जिसमें 8 राउंड थे, बरामद हुई। बताया जा रहा है कि बीएसएफ के सर्च अभियान के दौरान पाक में बैठे तस्करों वहां से फरार हो गए। फिलहाल बीएसएफ अभी अभियान चला रही है।

भिखीविंड से दूसरा केस; प्रतिबंधित गोलियों के साथ तस्कर दबोचा

खेमकरण के किसान चौक में रविवार शाम को एएसआइ साहिब सिंह ने नाकाबंदी के दौरान गांव मीयांवाला निवासी गुरसाहिब सिंह को रोका। जब उसकी तलाशी ली गई तो आरोपित के कब्जे से सफेद रंग की 70 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की गईं। थाना खेमकरण में आरोपित को नामजद कर दिया गया है।

हेरोइन समेत पकड़ा

वहीं दूसरी ओर, पुलिस चौकी अलगों कोठी के इंचार्ज एएसआइ गज्जण सिंह ने अनाज मंडी के पास गगनदीप सिंह उर्फ गगन निवासी गांव अलगों कोठी से 20 ग्राम हेरोइन बरामद किया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।