Move to Jagran APP

Farmers Protest: किसानों ने सुनील जाखड़ के आवास का किया घेराव, दो दिनों तक चलेगा धरना प्रदर्शन; मौके पर तैनात पुलिस बल

Farmers Protest भाजपा नेता सुनील जाखड़ के आवास के बाहर किसानों ने धरना दिया है। धरने के दौरान मौजूद यूनियन के जिला प्रधान गुरभेज सिंह रोहीवाला व अन्य वक्ताओं ने कहा कि यह दो दिवसीय धरना लगाया गया है जो कि रविवार को भी जारी रहेगा। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद हैं जिनमें काफी संख्या में महिला पुलिस भी शामिल है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 17 Feb 2024 02:36 PM (IST)Updated: Sat, 17 Feb 2024 02:36 PM (IST)
सुनील जाखड़ के आवास के बाहर किसानों का धरना

जागरण संवाददाता, अबोहर। Farmers Protest 2024: एक ओर जहां किसान संगठनों द्वारा किसानी मुद्दों को लेकर दिल्ली जाने को लेकर पिछले कई दिनों से शंभु बॉर्डर पर कड़ा संघर्ष किया जा रहा है।

loksabha election banner

वहीं भाजपा सरकार के इशारे पर पुलिस द्वारा किसानों पर जुलम ढाहने के खिलाफ आज भारतीय किसान यूनियन उगराहां के आहवान पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के पैतृक निवास पंजकोसी में उनके निवास के समक्ष रोष प्रदर्शन किया।

दो दिवसीय धरना लगाया गया

धरने के दौरान मौजूद यूनियन के जिला प्रधान गुरभेज सिंह रोहीवाला व अन्य वक्ताओं ने कहा कि यह दो दिवसीय धरना लगाया गया है जो कि रविवार को भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के पूर्व विधायक और वर्तमान में भाजपा के पंजाब प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ किसान हितैषी होने का वादा करते थे लेकिन अब उनकी ही सरकार द्वारा किसानों पर जुलम किया जा रहा है इसी के रोष स्वरूप यह धरना दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: शंभू बार्डर पर बढ़ा तनाव, किसान नेताओं की भी नहीं सुन रहे युवा; दिखे खालिस्तान समर्थक पोस्टर

सैकड़ों किसान हो रहे जमा

इधर सुनील जाखड़ के निवास से करीब 200 मीटर दूरी पर यूनियन द्वारा लगाए गए टैंट में सैकड़ों किसान दूर दराज के गांवों से पहुंच रहे हैं। जिसे देखते हुए डीएसपी अरूण मुंडन के नेतृत्व में भारी पुलिस बल मौजूद हैं जिनमें काफी संख्या में महिला पुलिस भी शामिल है। धरने के दौरान यूनियन के अबोहर प्रधान जगतार सिंह, पूर्ण सिंह तंबूवाला, पूर्ण सिंह जिला सलाहकार, गुरमीत सिंह उपप्रधान, जगसीर सिंह व अन्य किसान नेता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Bharat Bandh: एक तरफ बसों के पहिए रहे जाम, दूसरी ओर रेलवे ट्रैक पर सरपट दौड़ी ट्रेनें; अमृतसर फ्लाइट टिकट चार गुना हुई महंगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.