Move to Jagran APP

Punjab: बाल-बाल बची जान, फतेहगढ़ साहिब पहुंची अमरपाली एक्सप्रेस की बोगी का टूटा पहिया; ट्रेन में मची भगदड़

Punjab फतेहगढ़ साहिब के सरहिंद रेलवे स्टेशन पर पहुंची अमरपाली एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे के एक पहिए का बेरिंग टूट गया है। उक्त डिब्बे के सभी यात्री रेलवे ट्रैक पर बैठकर प्रदर्शन करने लगे और मांग कर रहे हैं कि उनको बिहार पहुंचने की व्यवस्था रेलवे की तरफ से की जाए यह ट्रेन अमृतसर से कटिहार बिहार तक जाती है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Thu, 11 Jan 2024 02:35 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jan 2024 02:35 PM (IST)
रेलवे की तरफ से की जाए यह ट्रेन अमृतसर से कटिहार, बिहार तक जाती है।

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब। फतेहगढ़ साहिब के सरहिंद रेलवे स्टेशन पर पहुंची अमरपाली एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे के एक पहिए का बेरिंग टूट गया है जिसके बाद उसमें से निकले धुएं के करण ट्रेन में भगदड़ जैसा माहौल बन गया डिब्बे के सभी यात्री डिब्बे से बाहर आ गए।

loksabha election banner

ट्रेन अमृतसर से बिहार तक जाती है

उक्त डिब्बे के सभी यात्री रेलवे ट्रैक पर बैठकर प्रदर्शन करने लगे और मांग कर रहे हैं कि उनको बिहार पहुंचने की व्यवस्था रेलवे की तरफ से की जाए यह ट्रेन अमृतसर से कटिहार, बिहार तक जाती है।

अंबाला में लगाया जाएगा जनरल डिब्बा

फिलहाल यह ट्रेन पिछले 1 घंटे से सरहिंद रेलवे स्टेशन पर रुकी हुई है और रेलवे कर्मचारी उक्त सभी यात्रियों को ट्रेन के जरिए अंबाला तक लेजाने का प्रबंध कर रहे हैं। रेल अधिकारियों का कहना है कि अंबाला में एक जनरल डब्बा लगेगा इसके जरिए उक्त सभी यात्री आसानी से बिहार तक अपना सफर तय करेंगे।

यात्रियों को किया गया एडजस्ट

अमरपाली एक्सप्रेस करीब 2 घंटे तक सरहिंद स्टेशन पर रुकी रही और दोपहर 2:00 बजे बिहार जाने वाले सभी यात्रियों को गाड़ी के दूसरे देबो में एडजस्ट करके अंबाला के लिए रवाना हो गई थी. अधिकारियों ने कहा कि अंबाला में एक जनरल डब्बा गाड़ी में लगाया जाएगा और जो डिब्बा सरहिंद में हटाया गया है, उसके सभी यात्री उसमें बिहार तक सफर करेंगे.।

यह भी पढ़ें- Himachal: अब सुप्रीम कोर्ट से उम्मीद! IPS अफसर संजय कुंडू ने हिमाचल हाई कोर्ट के आदेश को SC में दी चुनौती; जारी है DGP पद की लड़ाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.