Move to Jagran APP

Punjab Lok Sabha Election 2024: पोलिंग बूथ पर महिला BLO की बिगड़ी हालत, AAP समर्थक पर लगाया अभद्र भाषा बोलने का आरोप

Punjab Lok Sabha Election 2024 पंजाब में लोकसभा सीट पर मतदान जारी है। पोलिंग बूथ पर महिला बीएलओ की हालत बिगड़ गई। महिला बीएलओ ने आरोप लगाया कि एक आप समर्थक ने उनके साथ बदतमीजी की और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। जिससे वे घबरा गई और इसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके चलते उन्हें जीजीएसएमसीएच में दाखिल करवाना पड़ा।

By Jatinder Kumar Edited By: Himani Sharma Sat, 01 Jun 2024 02:41 PM (IST)
Punjab Lok Sabha Election 2024: पोलिंग बूथ पर महिला BLO की बिगड़ी हालत

जागरण संवाददाता, फरीदकोट। फरीदकोट (Faridkot Lok Sabha Seat) के सोसायटी नगर में पोलिंग बूथ नंबर 105 पर आप समर्थक और महिला बीएलओ के बीच बहस होने के पश्चात महिला बीएलओ की तबीयत बिगड़ गई। जिसके पश्चात उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां उनकी हालत अब ठीक है।

उल्लेखनीय है कि फरीदकोट के विधायक गुरदित सिंह वोट डालने पहुंचे तो इस मौके पर कुछ मतदाता उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लाइन से बाहर निकल गए। फोटो खिंचवाने के पश्चात जब वे दोबारा लाइन में लगने लगे तो मौजूद मतदाताओं ने उन्हें फिर से पीछे लाइन में लगने को कहा।

आप समर्थकों के साथ हुई बहस

इसके चलते वहां तैनात महिला बीएलओ ने जब उनको ऐसा करने से रोका तो आप समर्थकों के साथ उनकी बहस हो गई। महिला बीएलओ ने आरोप लगाया कि एक आप समर्थक ने उनके साथ बदतमीजी की और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। जिससे वे घबरा गई और इसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके चलते उन्हें जीजीएसएमसीएच में दाखिल करवाना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: रिकॉर्ड मतदान ही नहीं बल्कि सही प्रत्याशी चुनना भी सबसे जरूरी, पंजाब के कुछ इलाकों में उभर रही अलगाववादी सोच

आप विधायक ने दिया ये बयान

इस संबंध में आप विधायक गुरदित सिंह का कहना था कि उन्हें इसके बारे में कुछ पता नहीं चला। अब उनके द्वारा पूछे जाने पर पता चला है कि बीएलओ द्वारा भी गलत भाषा का प्रयोग किया गया था। लेकिन फिर भी वे पुलिस जांच कराएंगे और जो भी गलत हुआ हुआ उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Punjab Lok Sabha Election 2024 Voting Live: पंजाब में एक बजे तक 37.80 व चंडीगढ़ में 40.14 फीसदी मतदान, वोट डालने पहुंचे एक्टर आयुष्मान खुराना

इस संबंध में एसडीएम फरीदकोट वरुण कुमार द्वारा भी प्रैस विज्ञप्ति जारी कर महिला बीएलओ की हालत ठीक होने की बात की गई। उन्होंने कहा कि मामला उनकी टीम ने सुलझा लिया है और बीएलओ की हालत बिगड़ने के कारण वहां रिजर्व स्टाफ को तैनात कर दिया गया है।