Move to Jagran APP

Punjab News: सैम पित्रोदा के बयान पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस को घेरा, कहा-कांग्रेस पहले जाति-धर्म...

फरीदकोट लोकसभा सीट (Faridkot News) से भाजपा ने हंसराज हंस को मैदान में उतारा है। आज बीजेपी प्रत्याशी ने अपना पर्चा दाखिल किया। नामांकन दाखिल करते वक्त केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी मौजूद थे। इस दौरान शेखावत ने सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए जमकर वार किया। इस दौरान हंस राज ने कहा कि कहने से नहीं काम करने से रंगला पंजाब बनेगा।

By Jatinder Kumar Edited By: Monu Kumar Jha Thu, 09 May 2024 08:17 PM (IST)
Faridkot News: भाजपा प्रत्याशी हंस राज हंस के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शोखावत।

जागरण संवाददाता,फरीदकोट। Punjab Lok Saabha Election 2024 Hindi News) फरीदकोट संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हंस राज हंस द्वारा गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

इस दौरान गजेंद्र सिंह शोखावत ने कहा कि देश में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान दो समाचार पढ़ने को मिलते थे पहले घोटालों के और दूसरे बम धमाकों के। परन्तु देश में भाजपा की सरकार आने के पश्चात अब कोई देश की सीमा की ओर आंख उठा कर देखने की हिम्मत नहीं करता तथा घोटालों को तो लोग भूल ही गए हैं।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पहले जाति-धर्म, अमीर-गरीब आदि पर राजनीति करती थी। परन्तु अब कांग्रेस के प्रवासी सेल के अध्यक्ष सैम पित्रोदा (Sam Pitroda statement) के बयान से कांग्रेस का एक और चरित्र सामने आया है। उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा ने जो नस्लीय बयान दिया है वह अस्वीकार्य है।

शेखावत  (Gajendra Singh Shekhawat) ने कहा कि देश के गरीब के जीवन में परिवर्तन लाने तथा विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए के लिए भाजपा (Punjab BJP) तीसरी बार सरकार बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है और पंजाब (Punjab News) के सभी 13 लेाकसभा सीटों पर अपार समर्थन मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब में गैंगस्टरों के एनकाउंटर पर CM भगवंत मान ने किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

किसानों के मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों को समझाने का सदैव प्रयास किया है और बातचीत के दरवाजे सदैव खुले रहे हैं। भाजपा सबको साथ लेकर चलने की राजनीति करती रही है और आगे भी ऐसा ही होगा। इस दौरान हंस राज हंस (Hans Raj Hans) ने कहा कि सभी को पता चल गया है कि कमल के बिना बात नहीं बनेगी। इसलिए पूरे भारत में कमल खिलेगा।

उन्होंने पहली बार पंजाब सरकार (Bhagwant Mann) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सिर्फ कहने से पंजाब रंगला नहीं होगा बल्कि काम करना होगा। जैसे भाजपा ने विभिन्न प्रदेशों में करके उन्हें विकास की राह पर अग्रसर किया है। इसलिए पंजाब की जनता उन राज्यों को देख कर भाजपा को वोट दें ताकि पंजाब को वास्तव में रंगला बनाया जा सके।

यह भी पढ़ें: Punjab News: चंडीगढ़ में AAP मजबूत तो शिअद को झटका, टिकट मिलने के बाद इस कद्दावर नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ