Move to Jagran APP

Lok Sabha Election को लेकर पंजाब में AAP बनाएगी रणनीति, संजय सिंह ने संभाला मोर्चा; आज चंडीगढ़ में करेंगे बैठक

Punjab Lok Sabha Election 2024 आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है। जहां एक ओर पार्टी के शीर्ष नेता जेल में बंद हैं। वहीं आप नहीं चाहती कि इसका प्रभाव चुनाव पर पड़े। इसी बाबत आप नेता संजय सिंह आज चंडीगढ़ में प्रदेश के विधायकों एवं विभिन्न बोर्डों और कॉरपोरेशनों के चेयरमनों के साथ बैठक करेंगे।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Tue, 09 Apr 2024 09:33 AM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 09:33 AM (IST)
Lok Sabha Election को लेकर पंजाब में AAP बनाएगी रणनीति

जागरण संवाददाता, जालंधर। Punjab Lok Sabha Election 2024: जेल से रिहा होने के बाद राज्यसभा सदस्य एवं आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह पंजाब (Punjab News) में लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए सक्रिय हो गए हैं। मंगलवार को संजय सिंह चंडीगढ़ में प्रदेश के विधायकों एवं विभिन्न बोर्डों और कॉरपोरेशनों के चेयरमनों के साथ बैठक करेंगे।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री आवास पर दोपहर एक बजे होने वाली बैठक में राज्यसभा सदस्य एवं आप पंजाब के सह प्रभारी डॉ. संदीप पाठक एवं मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी उपस्थित रहेंगे। जालंधर के विधायक भी इस बैठक में भाग लेंगे।

संजय सिंह दिखाएंगे दमखम

हालांकि विधानसभा हलका जालंधर सेंट्रल के विधायक रमन अरोड़ा सेहत ठीक न होने के कारण शामिल नहीं हो सकेंगे। बीते लगभग एक दशक से संजय सिंह (AAP Leader Sanjay Singh) पंजाब की राजनीति से सीधे तौर पर जुड़े रहे हैं।

वर्ष 2017 में हुए पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले संजय सिंह पूरी तरह से आप की गतिविधियों को पंजाब में चला रहे थे। चुनाव प्रक्रिया के चलते वह लंबे समय तक पंजाब में ही थे।

आप नेता आतिशी ने किया ये दावा

वहीं आम आदमी पार्टी की लीडर आतिशी ने दिल्ली सीएम की गिरफ्तारी को लेकर दावा किया है। उन्होंने कहा कि अगर जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की तरह भाजपा में शामिल हो जाएं तो वह एक दिन में रिहा कर दिए जाएंगे।केजरीवाल कभी नहीं झुकेंगे। वह पूरे देश में आम आदमी के अधिकारों के लिए लड़ते रहेंगे, चाहे वह जेल के अंदर हों अथवा बाहर।

यह दावा दिल्ली की शिक्षा मंत्री और आप नेता आतिशी ने किया। इस दौरान उन्होंने असम में गठबंधन नहीं होने पर अफसोस जताया। वह असम के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

यह भी पढ़ें- Punjab News: पूर्व सीएम चन्नी को जालंधर से टिकट मिलना तय, कांग्रेस में रार; रोष में ‍विधायक चौधरी ने चीफ व्हिप का पद छोड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.