Move to Jagran APP

पंजाब के आप विधायक हरमीत पठानमाजरा की मुश्किलें बढ़ीं, महिला आयोग ने की रिपोर्ट तलब

दूसरी पत्‍नी के आरोपों से घिरे पंजाब के आप विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पहली पत्‍नी से बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने के आरोप के मामले में पंजाब महिला आयोग ने रिपोर्ट तलब की है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 09:11 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 07:45 AM (IST)
पंजाब के आप विधायक हरमीत पठानमाजरा की मुश्किलें बढ़ीं,  महिला आयोग ने की रिपोर्ट तलब
आप विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा की दूसरी शादी की वायरल हो रही कथित तस्‍वीर। (इंटरनेट मीडिया)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। Punjab AAP MLA :  दूसरी पत्‍नी के आरोपों से घिरे पंजाब के आप आदमी पार्टी के विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनकी दूसरी पत्‍नी ने हरमीत पर पहली पत्‍नी से तलाक लिए बिना दूसरी शादी करने सहित कई आरोप लगाए हैं। अब इस मामले में पंजाब राज्‍य महिला आयोग की एंट्री हो गई है। आयोग ने पूरे मामले में रिपोर्ट तलब की है।  

loksabha election banner

दूसरी पत्‍नी ने विधायक हरमीत सिंह पठानमाजराापर लगाए हैंं गंभीर आरोप  

सनौर से आम आदमी पार्टी के विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा पर उनकी दूसरी पत्‍नी ने बुधवार को कई आरोप लगाए थे।  इसके बाद वीरवार को पंजाब राज्‍य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने मोहाली जिला प्रशासन से पूरे मामले में रिपोर्ट तलब की।

पंजाब राज्‍य महिला आयोग ने मोहाली जिला प्रशासन से सात दिन में मांगी रिपोर्ट   

मनीषा गुलाटी ने मोहाली जिला प्रशासन से सात दिन के अंदर अंदर पूरे मामले की रिपोर्ट देने को कहा है। चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने कहा कि मामला गंभीर है। उन्हाेंने कहा पठानमाजरा समाज के प्रतिनिधि है और उनकी मामले में जवाबदेही बनती है। इसलिए मामले में संज्ञान लिया गया है। उन्‍होंंने जिला प्रशासन को कहा गया है कि दोनों पक्षों की जांच रिपोर्ट दें ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके। मनीषा गुलाटी का कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो दोनों पक्षों को बुलाएंगे।

विधायक ने वायरल वीडियो पर दी सी सफाई , कहा- गलत तरीके से पेशकर बदनाम किया जा रहा

उधर पठानमाजरा की एक विवादित वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में विधायक वीडियो कालिंग करते दिखाया गया है। इस वीडियो की सत्‍यता के बारे में पुष्टि नहीं हुई है और जागरण.काम भी इसकी प‍ुुष्टि नहीं करता है। इस मामले में पठानमाजरा ने कहा कि वह पत्नी से निजी बातें कर रहे थे। यह पति व पत्‍नी बीच की बात है। इसे गलत तरीके से पेश कर बदनाम किया जा रहा है। पठानमाजरा ने कहा कि वह इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे और मानहानि का दावा भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: AAP MLA in Controversy: पंजाब के आप विधायक पर पहली पत्‍नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी करने का आरोप

ध्यान रहे कि पठानमाजरा की दूसरी पत्‍नी ने शिकायत दर्ज करवाई कि मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। मुझे यह कह कर शादी की गई कि मेरा तलाक हो चुका है। इसके सारे कागज घर पर हैं, जबकि चुनाव लड़ते समय पठानमाजरा ने पहली पत्‍नी नाम लिखा हुआ है। जीरकपुर में दूसरी पत्‍नी फ्लैट में रखा हुआ है। दूसरी पत्‍नी का आरोप है कि वह पहली पत्‍नी साथ रह रहे हैं। इस मामले में पुलिस भी जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.