जेएनएन, मोहाली। रात को घर में अचानक आवाजें होने लगी। मां की नींद खुली तो वह 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के बिस्तर पर ठेकेदार को देखकर दंग रह गई। ठेकेदार बेटी से दुष्कर्म कर रहा था। जैसे ही महिला ने शोर मचाया ठेकेदार वहां से फरार हो गया। बाद में महिला ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि ठेकेदार डरा धमकाकर उससे दो महीने से दुष्कर्म कर रहा था। लड़की का मेडिकल करानेे पर पता चला कि वह गर्भवती हो चुकी है। 

16 वर्षीय नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करने के आरोप में सिटी खरड़ पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ आइपीसी की धारा- 376 व प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट की धारा-6 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान मोहम्मद फिरोज निवासी झूंगी ईडीएन सिटी खरड़ के रुप में हुई है, जो कि मूलरूप से गांव फोरफना माधेपुर बिहार का रहने वाला है। जांच अधिकारी लखविंदर ने बताया कि आरोपित अभी फरार है, जिसकी तलाश में छापामारी की जा रही हैैै, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सतर्क और सजग रहें, मास्क पहनें, पंजाब में फिर बढ़े कोरोना के मामले, पिछले माह के मुकाबले 33 फीसद चढ़ा ग्राफ

जांच अधिकारी के मुताबिक पीड़ित युवती की मां ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 15 साल पहले उसका पति उसे छोड़कर चला गया था। उसके दो बच्चे एक लड़का व एक लड़की है। पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने वाला ठेकेदार है। वह उसी ठेकेदार के पास काम करती है। उसने बताया कि 20 फरवरी की रात को उसके दोनों बच्चे उसके पास सो रहे थे। जब करीब 1 बजे उसकी आंख खुली तो ठेकेदार मोहम्मद फिरोज उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था जो उसे देखकर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:  कपिल देव के स्कूल से निकला एक और तेज गेंदबाज, चंडीगढ़ डीएवी ने दिए हैं युवी, चेतन शर्मा जैसे दिग्गज क्रिकेटर

एक महीने की गर्भवती निकली पीड़िता

पीड़ित लड़की ने अपनी मां को बताया कि आरोपित फिरोज उससे करीब दो महीने से दुष्कर्म करता आ रहा था। उसने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने किसी से इस बारे में कुछ कहा तो वह उसे जान से मार देगा। वहीं, पीड़िता का जब सिविल अस्पताल खरड़ में मेडिकल करवाया गया तो पता चला कि वह एक महीने की गर्भवती है।

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ की इन सगी बहनों की जोड़ियां दिखा रही कमाल, राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कमाया नाम

यह भी पढ़ें: पढ़िए संघर्ष की कहानी, पिता ने आटो चलाकर बिटिया को गांव से पानीपत स्‍टेडियम भेजा, वो सोना जीत लाई

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप