आनलाइन डेस्क, चंडीगढ़। Chandigarh University Video Case: मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हास्टल में गर्ल्स स्टूडेंट्स के आपत्तिजनक वीडियो मामले में आरोपित युवती और दो युवक सात दिन के पुलिस रिमांड पर हैं। तीनों आरोपितों से पंजाब पुलिस की एसआइटी पूछताछ कर रही है। पूछताछ में आरोपितों से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

आरोपितों में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली युवती और उसका दोस्त सनी मेहता और रंजक वर्मा की गिरफ्तारी हुई है। तीनों आरोपित मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। युवती का दोस्त सनी मेहता हिमाचल के रोहड़ू का रहने वाला है और उसका दोस्त रंजक वर्मा ठियोग का रहने वाला है। 

मामला उजागर होने के बाद दोनों को हिमाचल पुलिस ने गिरफ्तार किया था। रंजक वर्मा खुद ही पुलिस थाने पहुंचा था। इसके बाद हिमाचल पुलिस ने दोनों को पंजाब पुलिस को सौंप दिया था। सोमवार को तीनों को कोर्ट में पेश कर 7 दिन के रिमांड पर लिया है। 

रंकज की फोटो लगाकर करता था चेट

वहीं अब इस मामले में एक और युवक की एंट्री हुई है। पुलिस को अब उस युवक की तलाश है। अब पुलिस आरोपित युवती समेत दोनों युवकों को लेकर आज शिमला जाएगी। सूत्रों के मुताबिक एक अन्य आरोपित युवक की गिरफ्तारी होना बाकि है, जो आरोपित युवती के साथ इंटरनेट मीडिया पर रंजक वर्मा की फोटो लगाकर चेट करता था।  पुलिस ने आरोपित छात्रा का लैपटाप भी जब्त किया है, जिसे फारेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।बचाव पक्ष के एडवोकेट संदीप शर्मा का कहना कि रंकज का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है। जिस चौथे शख्स ने लड़की को ब्लैकमेल कर यह वीडियो बनवाए हैं उसने अपने आइपी एड्रेस पर रंजक की फोटो लगाई थी और वह रंकज बनकर ही युवती से चेटिंग कर रहा था। पुलिस को उसक चौथे शख्स तलाश है जो युवती से चेटिंग करता था। 

सनी युवती पर वीडियो बनाने का दवाब बनाता था

पुलिस के अनुसार आरोपित छात्रा का दोस्त सनी मेहता उसे वीडियो बनाने के लिए कहता था। उसके कहने पर ही युवती हास्टल की छात्राओं के वीडियो बनाती थी।  इन वीडियो को सनी अपने दोस्त रंकज को भेजता था। फिर रंकज उसके वीडियो को वायरल करने के नाम पर उससे दूसरी छात्राओं के वीडियो और फोटो की डिमांड कर रहा था। छात्रा ने अपने बयान में यह कहा था कि उसका दोस्त सनी उसपर वीडियो बनाने का दवाब बनाता था।पुलिस सूत्रों के अनुसार यह भी आशंका जताई जा रही है कि इन वीडियो को आगे कहीं बेचा जाता होगा।

Edited By: Ankesh Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट