Move to Jagran APP

Punjab Politics: पंजाब में BJP और SAD को बड़ा झटका, इन दो नेताओं ने थामा AAP का हाथ; CM मान ने पार्टी में किया स्‍वागत

Punjab Politics पंजाब में भाजपा और अकाली दल को बड़ा झटका मिला है। दोनों पार्टियों के नेताओं ने आम आदमी पार्टी का हाथ थाम लिया है। दोआबा के साथ साथ माझा क्षेत्र में भी आज आम आदमी पार्टी को एक बड़ी मजबूती मिली। गुरदासपुर हल्के के प्रभावशाली युवा नेता और एनएसयूआई के उपाध्यक्ष राहुल शर्मा भी आप में शामिल हो गए।

By Rohit Kumar Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 27 Apr 2024 05:30 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 05:30 PM (IST)
पंजाब में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल को बड़ा झटका (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) और शिरोमणि अकाली दल (SAD) बादल को बड़ा झटका दिया है। शनिवार को भाजपा ओबीसी मोर्चा के सचिव कुलदीप सिंह शैंटी और अकाली दल के एससी विंग दोआबा के महासचिव गुरदर्शन लाल अपनी पुरानी पार्टी छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

loksabha election banner

सीएम मान ने दोनों को पार्टी में कराया शामिल

दोनों नेताओं को आम आदमी पार्टी प्रधान और मुख्यमंत्री भगवंत मान ने औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल कराया। मान ने नेताओं का आप परिवार में स्वागत किया। इस मौके पर आप के जालंधर से उम्मीदवार पवन कुमार टीनू और की वरिष्ठ महिला नेता राजविंदर कौर थियाड़ा मौजूद थी।

आम आदमी पार्टी मिली बड़ी मजबूती

दोआबा के साथ साथ माझा क्षेत्र में भी आज आम आदमी पार्टी को एक बड़ी मजबूती मिली। गुरदासपुर हल्के के प्रभावशाली युवा नेता और एनएसयूआई के उपाध्यक्ष राहुल शर्मा भी आप में शामिल हो गए। गुरदासपुर हलके के युवाओं के बीच राहुल शर्मा काफी लोकप्रिय हैं। राहुल शर्मा को भी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी पंजाब के महासचिव जगरुप सिंह सेखवां की मौजूदगी में पार्टी में शामिल कराया।

यह भी पढ़ें: Bathinda News: मिनी सचिवालय व अदालत की दीवारों पर लिखे गए खालिस्तान जिंदाबाद के नारे, आतंकी पन्नू ने ली जिम्मेदारी

गुरदासपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका

राहुल शर्मा का कांग्रेस पार्टी छोड़ना कांग्रेस के लिए गुरदासपुर में एक बड़ा झटका है। सभी नेताओं को पार्टी में शामिल कराने के बाद अपने बयान में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आप सरकार के पिछले दो सालों के कार्यों से प्रभावित होकर पंजाब के हर वर्ग के लोग लगातार आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं और पंजाब को फिर से रंगला पंजाब बनाने में अपना योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में पार्टी 13-0 से जीत दर्ज करके इतिहास रचेगी।

यह भी पढ़ें: Punjab Lok Sabha Election: आप पर जीत का दबाव, अकाली दल के लिए साख बचाने की चुनौती; क्या है बठिंडा सीट का गणित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.