Move to Jagran APP

पंजाब की बेटियां का दर्द बयां करेंगी एलबम गर्ल अाकांक्षा सरीन

पंजाबी म्‍यू‍जिक एलबम की जाने मानी मॉडल आकांक्षा सरीन ने अ‍ब फिल्‍मों की ओर कदम बढ़ा दिया है। वह एक पंजाबी फिल्‍म में एनआरआइ दूल्‍हों के धोखे की शिकार लड़कियों का दर्द बयां करेंगी।बयं

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 01 Nov 2016 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 01 Nov 2016 08:21 PM (IST)
पंजाब की बेटियां का दर्द बयां करेंगी एलबम गर्ल अाकांक्षा सरीन

चंडीगढ़, [अंकुर खत्री]। पंजाब के लोगों में विदेश में अपनी बेटियों का ब्याह करने की हाेड़ सी मची है। वे बेहतर जीवन के लिए विदेश का ख्बाब भी पालते हैं। इस लालच में उन्हें जीवन भर का दर्द मिलता है और वे बुरी तरह दलालाें के चंगुल में फंसे जाते हैं। इसी विषय पर बन रही फिल्म में पंजाब की बेटियों का दर्द जीएंगी म्यूजिक एलबमों से अपनी पहचान बना चुकी आकांक्षा सरीन।

loksabha election banner

आकांक्षा का कहना है कि पंजाब के लोगों में विदेश में बसने की चाहत हद से ज्यादा है। वह अपनी लालसा को पूरा करने के लिए अपनी बेटियों को ही विदेश में ब्याह देते हैं। लेकिन, बाद में उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ती है। ऐसे में जब इस विषय पर पंजाबी फिल्म में मुख्य किरदार निभाने का आॅफर मिला तो मैंने झट से हां कर दी।

आकांक्षा सरीन फुर्सत के क्षणों में।

आकांक्षा सरीन पंजाबी म्यूजिक एलबम की जानी-मानी कलाकार है। वह अपनी पहले म्यूजिक एलबम 'जान' से ही दर्शकों की पसंद बन गई अौर अब वह पंजाबी म्यूजिक एलबम की सबसे व्यस्त अभिनेत्री है। वह अब तक 100 से अधिक म्यूजिक एलबमों में काम कर चुकी हैं। आकांक्षा ने एक विशेष बातचीत में बताया फिल्म 'वीजा' में उनके अलावा नव बाजवा, बीएन शर्मा, सरदार सोही सहित कई अन्य कलाकार भी रहेंगे। फिल्म की शूटिंग की शुरूअात 5 नबंवर को लुधियाना सोहाली गांव में होगी।

पढ़ें : बहू शाम को घर लौटी तो जेठ ने गोलियों से भूना, वजह जान लोग रह गए दंग

आकांक्षा ने कहा, फिल्म में मेरा मुख्य किरदार है। बतौर मुख्य अदाकारा यह मेरी पहली फिल्म है। फिल्म लोगों को एक संदेश देगी और पंजाब की बेटियाें के दर्द को उकेरगी। फिल्म मई 2017 की रिलीज होगी। उन्होंने बताया कि उनका फोकस सिर्फ पंजाबी वीडियो तक ही है। उन्होंने कहा कि यह उनकी निजी राय है कि जो मॉडल बिना तैयारी किए पंजाबी मूवी कर लेती हैं, वे फ्लॉप हो जाती हैं। उन्होंने बताया की उनकी 20 से 25 गानों की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

आकांक्षा सरीन की एक मोहक अदा।

उन्होंने बताया कि बॉलीवुड फिल्म 'क्वीन' में कंगना रानौत की जैसा किरदार करना मेरा सपना है। वह ऐसी फिल्में जिसमें उनका कैरेक्टर स्ट्रांग हो। उन्होंने बताया कि म्यूजिक एलबम और फिल्मों में काम करने के शौक के साथ ही उन्हाेंने अपनी शिक्षा से ध्यान एकदम नहीं हटने दिया है। उन्होंने एमकॉम की परीक्षा में रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में टॉप किया है।

पढ़ें : हरियाणवी गायिका सपना के शो में बेकाबू प्रशंसकों पर लाठीचार्ज

आकांक्षा ने पंजाबी फिल्म 'अंग्रेज' में भी उन्होंने छोटा सा रोल किया था। इसके अलावा भी वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आकांक्षा ने बताया कि उसका बचपन सऊदी अरब में बीता है। उन्होेंने अपनी काजेल की पढ़ाई जालंधर के डीएवी कालेज से पूरी की। वह कालेज करियर में मिस फ्रैशर चुनी गई थी। साथ ही चंडीगढ़ में हुए मॉडलिंग प्रतियोगिता में मिस डिवा का खिताब हासिल कर चुकी हैं। आकांक्षा ने बताया कि उसका सपना बॉलीवुड में पहचान बनाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.