Move to Jagran APP

Bathinda News: गणतंत्र दिवस पर आतंकी गुरपतवंत पन्नू ने दी CM भगवंत मान को धमकी

गणतंत्र दिवस मौके शहर के खेल स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराने पहुंच रहे राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को मंगलवार को सिख फार जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सीधी धमकी देते हुए कहा कि तुम बठिंडा में तिरंगा नहीं अपनी राजनीतिक मौत का झंडा फहराओगे।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Tue, 24 Jan 2023 11:57 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 11:57 AM (IST)
Bathinda News: गणतंत्र दिवस पर आतंकी गुरपतवंत पन्नू ने दी CM भगवंत मान को धमकी
आतंकी गुरपतवंत पन्नू की CM मान को धमकी

बठिंडा, जागरण संवाददाता । 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मौके शहर के खेल स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराने पहुंच रहे राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को मंगलवार को सिख फार जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सीधी धमकी देते हुए कहा कि तुम बठिंडा में तिरंगा नहीं अपनी राजनीतिक मौत का झंडा फहराओगे। मंगलवार को शहर के एनएफएल कॉलोनी की दीवार, महाराजा रणजीत सिंह टेक्निकल यूनिवर्सिटी की दीवार, मलोट रोड पर काली भैरव मंदिर की दीवार और सीआईएसएफ कैंप की दीवार पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखवाएं गए है।

loksabha election banner

26 जनवरी को तिरंगा फहराने बठिंडा पहुचंगे मान 

सोशल मीडिया पर जारी की वीडियो में आतंकी गुरपतवंत पन्नू ने कहा कि 26 जनवरी को जहां बठिंडा में तिरंगा फहराने भगवंत मान ने पहुंचना है वहां हमारे द्वारा हमला किया गया है। वहां आरपीजी लिखा गया है और वहीं रॉकेट भी चल सकता था। उसने कहा कि सबसे पहले सीआईएसएफ, एनएफएल कॉलोनी, महाराजा टेक्निकल यूनिवर्सिटी और मलोट रोड पर स्थित काली भैरव पीठ मंदिर पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए है और आरपीजी जिंदाबाद लिखा गया है।

काली भैरव पीठ के बाहर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए

पन्नू ने अपनी वीडियो में कहा कि सीआईएसएफ पर ग्रेनेड भी चल सकता था और एनएफएल कॉलोनी की उस दीवार पर लिखा गया कि 1995 में उस समय के मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की राजनीतिक मौत के बारे में नारा लिखा गया है। इसके बाद उसने महाराजा रणजीत सिंह टेक्निकल यूनिवर्सिटी और मलोट रोड पर काली भैरव पीठ मंदिर के बाहर दीवार पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए है।

जहां नारे लिख सकते हैं वहां राकेट भी चल सकता है- पन्नू 

पन्नू ने उक्त नारे लिखकर मुख्यमंत्री एवं पुलिस प्रशासन को सीधे तौर पर धमकी दी है कि जहां पर अगर हम नारे लिख सकते है तो हम रॉकेट भी चला सकते है। उसने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान 26 जनवरी को बठिंडा के शहीद भगत सिंह स्टेडियम में तिरंगा उठाएंगे तो वो अपनी राजनीतिक मौत का झंडा उठाएंगे। उसने अपनी वीडियो में बठिंडा वासियों को भी धमकी दी है कि तुम लोग 26 जनवरी को खेल स्टेडियम में ना आए अगर आए तो तुम लोग बीच में पिस जाओगे। पन्नू ने कहा कि वो आरपीजी अटैक भी कर सकतें है।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाले जा रहे

इस संबंधी एसएसपी जे एलेन चेजियन ने कहा कि वो उक्त पूरे मामले की जांच कर रहे है। जहां-जहां पर भी नारे लिखे गए है वहां पर पुलिस टीमों को भेज दिया गया है। इसके अलावा नारे लिखने वाले आरोपियों की तलाश के लिए आस पास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम है, किसी भी शरारती तत्व को शांति भंग करने नहीं दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.