Move to Jagran APP

Punjab Crime News: पंजाब में आवारा कुत्तों का आतंक, नौजवान का शरीर नोच खाया; तड़प-तड़पकर हो गई दर्दनाक मौत

Punjab Crime News पंजाब के लुधियाना में कुत्तों का आतंक देखने को मिला। नौजवान के को बुरी तरह से नोचकर मार डाला। इस संबंध में उसके माता-पिता को सुबह पता चला और वहां से वह हरदीप का शव उठाकर उन्होंने सिविल अस्पताल जगराओं पहुंचा। वहीं पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है। पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Mon, 29 Apr 2024 11:57 AM (IST)
Punjab Crime News: पंजाब में आवारा कुत्तों का आतंक, नौजवान का शरीर नोच खाया; तड़प-तड़पकर हो गई दर्दनाक मौत
पंजाब में कुत्तों ने नोच डाला नौजवान का शरीर

जागरण संवाददाता, जगराओं। जगराओं से नजदीक गांव रामगढ़ भुल्लर में एक लूं कंडे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई। गांव के खूंखार कुत्तों ने एक नौजवान को जिंदा नोच खाया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक नौजवान हरदीप सिंह उर्फ दीपा निवासी गांव मलसीहां भाईके की मां स्वर्ण कौर ने बताया कि हरदीप सिंह का उसकी पत्नी के साथ पिछले तीन वर्ष से घरेलू झगड़ा चल रहा था। कुछ समय से उसकी पत्‍नी अपने दो बच्चों (लड़का और लड़की) को छोड़कर मायके गांव रामगढ भुल्लर चली गई थी।

पत्‍नी को मनाने गया था नौजवान

कई बार लेकर आने की कोशिश की गई। साथ ही पंचायत भी बुलाई गई लेकिन वह आने के लिए तैयार नहीं हुई। रविवार देर शाम को हरदीप सिंह अपनी पत्नी को मनाने के लिए उनके काम रामगढ़ भुल्लर में आ गया। वहां पर उसने अपने ससुराल परिवार का दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने उसको दरवाजा नहीं खोला तो वह वापस लौट आया।

यह भी पढ़ें: Bathinda News: यूथ अकाली दल की रैली में भिड़ने वाले पक्षों पर पुलिस की कार्रवाई, 9 पर मामला दर्ज; छह गिरफ्तार

नशे में था युवक

उस समय पति ने ज्यादा शराब पी रखी थी इस वजह से वह गांव रामगढ़ भुल्लर के गुरुद्वारा साहिब के सामने गिर गया और वहीं पड़ा रहा। पूरी रात उसे गांव के खूंखार कुत्ते बुरी तरह से नोच-नोच कर खा गए और शरीर से कई अंगों का तो पिंजर ही नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Bathinda News: मिनी सचिवालय व अदालत की दीवारों पर लिखे गए खालिस्तान जिंदाबाद के नारे, आतंकी पन्नू ने ली जिम्मेदारी

खूंखार कुत्तों के नोचने से उसकी वहीं दर्दनाक मौत हो गई। इस संबंध में उसके माता-पिता को सुबह पता चला और वहां से वह हरदीप का शव उठाकर उन्होंने सिविल अस्पताल जगराओं पहुंचा ।