Move to Jagran APP

मैडम रास्ता दीजिए, मुझे साइकिल चलानी है... पूछना पड़ा महंगा; परिजनों ने युवक को पीट-पीट कर पहुंचा दिया अस्‍पताल

Punjab Crime पंजाब के बठिंडा में मैडम से रास्‍ता पूछना युवक को महंगा पड़ गया। लड़की और उसके परिजनों ने साइकिल सवार को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हमलावर युवती उसकी मां पिता और भाई के खिलाफ इरादा ए हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 11 May 2024 04:22 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2024 04:22 PM (IST)
परिजनों ने युवक को पीट-पीट कर पहुंचा दिया अस्‍पताल (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बठिंडा। मैडम रास्ता दीजिए, मुझे साइकिल चलानी है, यह कहना एक शख्स को महंगा पड़ गया। जब लड़की और उसके परिजनों ने साइकिल सवार को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हमलावर युवती, उसकी मां, पिता और भाई के खिलाफ इरादा ए हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अरोपियों को नहीं किया गया गिरफ्तार

फिलहाल अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। थाना दयालपुरा के सहायक थानेदार मंदिर सिंह के अनुसार अंग्रेज सिंह निवासी भगता भाइका ने शिकायत दर्ज कराई है कि बीती 6 मई को वह साइकिल चला रहा था।

यह भी पढ़ें: Punjab News: बठिंडा में पुलिस पर जानलेवा हमला, लोगों को परेशान करने वाले आरोपियों को कैद करने गई थी टीम

इस दौरान एक युवती सड़क के बीचो-बीच खड़ी हुई थी। पीड़ित के मुताबिक जब उसने उक्त लड़की से कहा कि मैडम रास्तो से हट जाओ और उसे रास्ता दो, मुझे साइकिल चलानी है, तो उक्त युवती बहस करने लगी कि उसने उसे मैडम क्यों कहा।

गंभीर रूप से घायल युवक

इसी बीच युवती के पिता, मां और भाई भी मौके पर आ गए। उक्त लोगों ने तीन अज्ञात लोगों के साथ मिलकर जान से मारने की नीयत से उसके साथ मारपीट की और गाली-गलौज की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: 'दोबारा ड्यूटी ज्वाइन करो...', बठिंडा से BJP प्रत्याशी IAS परमपाल का इस्तीफा अस्वीकार

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पीड़ित की शिकायत पर गोलो कोर, उसके पिता जसवंत सिंह, मां परमजीत कौर, भाई गोरी और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.