Move to Jagran APP

बैंक घोटाले में कैप्‍टन काे मिला बादल का साथ, कहा- किसी का रिश्‍तेदार हाेना मायने नहीं रखता

बैंक घोटाले में दामाद का नाम अाने पर विरोधी दलाें के निशाने पर आए सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल का साथ मिल है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 28 Feb 2018 02:21 PM (IST)Updated: Wed, 28 Feb 2018 03:47 PM (IST)
बैंक घोटाले में कैप्‍टन काे मिला बादल का साथ, कहा- किसी का रिश्‍तेदार हाेना मायने नहीं रखता
बैंक घोटाले में कैप्‍टन काे मिला बादल का साथ, कहा- किसी का रिश्‍तेदार हाेना मायने नहीं रखता

जेएनएन, बठिंडा। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने बैंक घोटाला मामले में कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का बचाव‍ किया है। उन्‍होेंने कहा कि ऐसे मामले में फंसे व्‍यक्ति के किसी नेता का रिश्‍तेदार हाेना कोई मायने नहीं रखता। ओबीसी में हुए 200 करोड़ रुपये के घोटाले के मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाना चाहिए, जबकि कोई भी बेकसूर फंसना नहीं चाहिए। बता दें कि इस मामले में कैप्‍टन अमरिंदर के दामाद का नाम आया है।

loksabha election banner

बादल ने यहां पत्रकाराें से बातचीत मे कहा कि इस घोटाले में किसी दोषी को नहीं बख्‍शा जाना चाहिए। उन्‍हाेंने ओबीसी घोटाले में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के दामाद का नाम आने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, ऐसे मामलों में किसी नेता के रिश्तेदार का नाम होना या न होना कोई मायने नहीं रखता। महत्‍वपूर्ण यह है कि इस घोटाले में कोई दोषी बचना नहीं चाहिए और कोई निर्दोष फंसना नहीं चाहिए।

यह भी पढ़ें: राष्‍ट्रप‍ति कोविंद को याद आई चंडीगढ़ की बहादुर बेटी नीरजा भनोट

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिस ट्रूडो के पंजाब दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि एक प्रधानमंत्री का पंजाब में आने पर उनका स्वागत करना नैतिक फर्ज बनता है। स्वागत करना भी चाहिए।

हरसिमरत का बठिंडा से चुनाव लडऩा बनता है, अंतिम फैसला पार्टी का

बादल की पुत्रवधु केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल के फिरोजपुर लोकसभा हलके से चुनाव लड़ने की हो रही चर्चाओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि हरसिमरत ने पिछले दस वर्षों में बठिंडा में बहुत काम किया है। इसलिए चुनाव तो यहीं से लडऩा बनता है, लेकिन अंतिम फैसला पार्टी का होता है। पार्टी जो आदेश करेगी, उसके अनुसार ही चलना पड़ेगा।

एक ही समय पर चुनाव को लेकर केंद्र स्तर पर बात चल रही है

देश भर में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक ही समय पर ही कराए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि केंद्र स्तर पर यह बात चल रही है। अगर ऐसा होता है तो यहां स्वागतयोग्य निर्णय होगा। कभी लोकसभा तो कभी विधानसभा चुनाव होने के कारण लगनी वाली चुनाव आचार संहिता से विकास कार्य भी प्रभावित होते हैं और लोगोंं को भी परेशानी होती है।

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट: शहीद भगत सिंह के नाम पर बन सकती है सहमति

राज्य की कांग्रेस सरकार को पूर्व मुख्यमंत्री ने पूरी तरह से फेल करार दिया। उन्होंने कहा कि एक साल के कार्यकाल में काम के नाम की कोई चीज ही दिखाई नहीं दी। लुधियाना नगर निगम चुनाव में हुई हिंसा को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव हमेशा निष्पक्ष होने चाहिए। धक्केशाही से चुनाव कराने का कोई मतलब नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.