Move to Jagran APP

थाना सिटी-2 में नए आए थाना प्रभारी की जानकारी वेबसाइट पर नहीं हुई मुहैया

थाना सिटी-2 में तैनात हुए थाना प्रभारी एसआइ रणजीत सिंह ट्रेनिग के लिए चले गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 03:05 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 06:07 AM (IST)
थाना सिटी-2 में नए आए थाना प्रभारी की जानकारी वेबसाइट पर नहीं हुई मुहैया
थाना सिटी-2 में नए आए थाना प्रभारी की जानकारी वेबसाइट पर नहीं हुई मुहैया

अमनदीप राठौड़, बरनाला : थाना सिटी-2 में तैनात हुए थाना प्रभारी एसआइ रणजीत सिंह ट्रेनिग के लिए चले गए हैं। उनके चले जाने के बाद अब थाना सिटी-2 में इंस्पेक्टर किरणजीत कौर ने 1 फरवरी को पदभार संभालकर काम करना शुरू कर दिया है। बताते चलें कि इस संबंधी जिला पुलिस बरनाला की वेबसाइट पर थाना सिटी-2 में नए आए इंस्पेक्टर की कोई भी जानकारी मुहैया नहीं करवाई गई है। बल्कि थाना सिटी-2 में अभी भी पुलिस की वेबसाइट पर एसआइ रणजीत सिंह को ही प्रभारी बताया जा रहा है। इससे पहले थाना महल कलां में वेबसाइट पर थाना महल कलां से बदल चुके एसएचओ मोहर सिंह को थाना महल कलां में तैनात दिखाया जा रहा था। जबकि उनकी जगह पर इंस्पेक्टर बलविदर कौर तैनात हो चुके थे। इंटरनेट का जमाना होने के चलते जिले में तैनात थानों के अधिकारियों की जानकारी हासिल करने के लिए लोग सबसे पहले नेट पर ही वेबसाइट खोलकर देखते हैं। ऐसे में वेबसाइट पर जानकारी सहीं न मिलने के कारण लोगों को परेशान होना पड़ रहा था। थाना महल कलां में तैनात अधिकारी की सही जानकारी मुहैया करवाने के लिए एसएसपी हरजीत सिंह के मामला ध्यान में लाया गया था। इसके बाद वेबसाइट को अपडेट करवाते हुए थाना महल कलां में नए आए अधिकारी बलविदर कौर की जानकारी मुहैया करवाई गई थी। लेकिन अब थाना सिटी-2 के एसआइ रणजीत सिंह को ट्रेनिग पर गए करीबन 12 दिन हो चुके हैं।

loksabha election banner

एसएसपी हरजीत सिंह ने बताया कि वह अभी ही थाना सिटी-2 में नए आए थाना प्रभारी किरणजीत कौर की जानकारी वेबसाइट पर मुहैया करवा देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.