Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: कुलविंदर कौर के पक्ष में आए किसान नेता, बोले- कंगना को गलत बोलने का सिखाया सबक; सरकार को दे दी ये चेतावनी

चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की जवान कुलविंदर कौर द्वारा एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को थप्पड़ मारने के मामले में कुलविंदर कौर के पक्ष में किसान नेता आ गए हैं। किसान नेता बूटा सिंह बुर्जगिल (Butta Singh Burjgill) ने बरनाला में कुलविंदर कौर के पक्ष में आए किसान नेताओं का साथ देने का ऐलान किया है। बुर्जगिल बोले कि कंगना को गलत बोलने का सबक सिखाया है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak Saxena Sat, 08 Jun 2024 03:21 PM (IST)
कुलविंदर कौर के पक्ष में आए किसान नेता (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, बरनाला। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर द्वारा हिमाचल की मंडी सीट से नवनिर्वाचित सांसद व अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला गरमा गया है। जहां कुलविंदर कौर पर कार्रवाई किए जाने की बात सामने आई है। वहीं, कुलविंदर कौर के पक्ष में बरनाला के संयुक्त किसान मोर्चे के नेता खड़े हो गए है।

पंजाब के लोग 21 साल बाद भी नहीं भूलते दुश्मन- किसान नेता

एसकेएम के वरिष्ठ नेता व भारतीय किसान यूनियन डकौंदा के अध्यक्ष बूटा सिंह बुर्जगिल (Butta Singh Burjgill) ने कुलविंदर कौर व उनके परिवार के साथ देने का ऐलान किया है। बूटा सिंह बुर्जगिल ने कहा कि आज पंजाब की जनता कुलविंदर कौर के साथ है क्योंकि कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को गलत बोलने का सबक सिखाया है। उन्होंने कि पंजाब के लोग 21 साल बाद भी अपने दुश्मन को नहीं भूलते।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: 'आपने जो कहा अगर आपकी मां को कहा जाए तो कैसा लगेगा...', कंगना को अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर की नसीहत

पंजाबी शहीद उधम सिंह के वारिस है व उधम सिंह ने 21 साल बाद जनरल डायर को मारकर जलियांवाला बाग का बदला लिया थ। कंगना रनौत ने किसानों पर बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

कंगना ने माताओं के लिए प्रयोग किए थे अभद्र शब्द- बुर्जगिल

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन (Farmers Protest) के दौरान कृषि कानून रद्द कराने के लिए 80-80 साल की बुजुर्ग महिलाएं दिल्ली बॉर्डर पर बैठी थी। उस मौके पर कंगना रनौत ने उनकी बुजुर्ग माताओं के लिए बेहद अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया था व उन पर 100-100 रुपये लेकर धरने पर बैठने का आरोप लगाया था, जिसका जवाब आज कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को दिया है।

सरकार को दे दी ये चेतावनी

किसान नेता ने कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभी तक होश में नहीं आई है और पंजाब पर आतंकवाद व अलगाववाद के आरोप लगा रही हैं। इसलिए उसे अपनी जुबान पर काबू रखना चाहिए। उन्होंने सरकार को चेतावनी दी कि अगर उन्होंने कुलविंदर कौर के खिलाफ कोई कार्रवाई करने की कोशिश की तो एसकेएम द्वारा इसके विरोध में कड़ा जवाब दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Punjab News: कनाडा बैठे आतंकी का आतंक... एक माह में वसूली बीस करोड़ की रंगदारी, ISI एजेंसी का कनेक्‍शन आया सामने