जेएनएन, अमृतसर। Video viral on social media: युवक को युवती से एकतरफा प्यार था। वह अक्सर उसका पीछा करता था, लेकिन गत दिवस को ऐसा करते लोगों ने देख लिया तो उसकी शामत आ गई। घटना अमृतसर देहाती के गांव चाटीविंड की है। बाइक पर लड़की का पीछा कर रहे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। पहले उसे जमकर पीटा, फिर नग्न कर उसी की बाइक पर दौड़ाया। हालांकि किसी भी पक्ष ने पुलिस में शिकायत नहीं दी, लेकिन एसएसपी विक्रम दुग्गल ने कहा कि मामले की जांच भी होगी और कार्रवाई भी। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई है।

अमृतसर के गांव गुरवाली के युवक को एक युवती से एकतरफा प्यार हो गया था। वह अक्सर उसका पीछा करता था। मंगलवार दोपहर भी चाटीविंड गांव में वह बाइक पर लड़की के पीछे चलने लगा। मौका पाकर उसने एक कागज लड़की के पास फेंक दिया। उस पर मोबाइल नंबर लिखा था।

यह भी पढ़ें: स्कूल जा रही छात्रा को बुलेट सवार के पास ले गया आटो चालक, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

गांव के लोगों ने उसे देख लिया और पकड़ लिया। उसके साथ मारपीट की। हालांकि युवक माफी मांगता रहा, लेकिन उसकी बात किसी ने नहीं सुनी। उसे जबरदस्ती नग्न कर उसी की बाइक पर बैठाया और वहां से भगा दिया। इस बीच दो युवकों ने अपने मोबाइल पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दी।

घटना शर्मसार करने वाली, कार्रवाई जरूर होगी : एसएसपी

एसएसपी विक्रम दुग्गल ने बताया कि यह घटना शर्मसार करने वाली है। कानून हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं है। चाहे किसी पक्ष ने शिकायत नहीं दी, लेकिन वह मामले की जांच करवा रहे हैं। आरोपित किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।

मानवाधिकारों का हुआ हनन : सोनी

अपराध मामलों की माहिर मोनिका सोनी ने बताया कि इस मामले में मानवाधिकरों का हनन हुआ है। किसी को नग्न करना और वीडियो बनाकर वायरल करना अपराध है। पुलिस को साइबर क्राइम, आइटी एक्ट और मानहानि के आरोप में एफआइआर दर्ज करनी चाहिए। तभी शरारती तत्वों को सबक मिलेगा। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!